शेरनी की तरह सामने आईं अंकिता, रेहा का नया ड्रामा, कहा-''सुशांत की फैमिली ने अंकिता के कहने पर करवाई FIR

7/31/2020 3:09:11 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस जब से पटना पुलिस के हाथ में आया है तब से ही इसमें कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। बता दें कि सुशांत के पिता ने हाल ही में पटना पुलिस में रेहा के  खिलाफ पांच पन्नों की शिकायत दर्ज करवाई है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता का कहना है कि रेहा ने सुशांत से पैसे ऐंठने के लिए उन्हें खूब ब्लैकमेल किया था।

PunjabKesari

वहीं इसी बीच अखब खबर आ रही हैं कि सुशांत के पिता ने बेटे की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के कहने पर ही FIR दर्ज करवाई है। खबरें हैं कि अंकिता के पास रेहा के खिलाफ सबूत थे जिसके कारण उन्होंने सुशांत के पिता को ऐसा करने के लिए कहा।  इतना ही नहीं अंकिता 2 बार चोरी छिपे सुशांत की फैमिली से मिलने पटना जा चुकी हैं।

PunjabKesari

मुंबई पुलिस ने लिया अंकिता का बयान

इस सुसाइड केस में जहां बिहार पुलिस ने अंकिता का बयान लिया। वहीं मुंबई पुलिस ने एक बार भी अंकिता से किसी तरह की कोई पूछताछ नहीं की। ऐसा इसलिए किया गया क्यों कि अंकिता के पास इस केस को लेकर कई सबूत थे। 

PunjabKesari
 

रेहा ने अंकिता पर साधा निशाना 

रेहा ने भी बिना बोले अंकिता पर निशाना साधा। रेहा ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की पीछे कुछ ताकतवर लोग हैं, जो उन्हें मुझे फंसाने के लिए भड़का रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोगों को संपर्क किया जा रहा है जो मेरे खिलाफ गवाही दें। रेहा के इस बयान को इसलिए अंकिता के साथ जोड़ा जा रहा है क्योंकि एक्ट्रेस पर FIR होती ही अंकिता सुशांत के न्याय के लिए खुलकर सामने आई है।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने कहा है कि सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं थे। अंकिता ने कहा- 'मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं सुशांत डिप्रेशन में नहीं था। मैंने सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा था। जब हम रिलेशनशिप में थे तब वह डायरी लिखता था। वह अपने फ्यूचर प्लान लिखता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News