सुमोना चक्रवर्ती ने ''The Kapil Sharma Show'' को कहा Bye Bye, इस वजह से कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ ने शो को मारी लात!

3/29/2022 12:35:57 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर रोज कुछ न कुछ नया सामने आ रहा है। हाल ही में एक बार फिर 'द कपिल शर्मा शो' सुर्खियों में है। हालांकि इस बार न तो वजह अक्षय कुमार और न ही विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' बल्कि चर्चा में आने की वजह इस बार खुद उनके शो की ही कास्ट है।ये तो हर कोई जानता है कि कपिल के शो से कई लोगों ने अलविदा कहा है।

इस लिस्ट में अली असगर उपासना सिंह  सुनील ग्रोवर  जैसे बड़े नाम शामिल हैं। वहीं अब एक शो कास्ट ने शो को अलविदा कह दिया है।

खबर आ रही हैं कि शो में कप्पू-कप्पू कहने वाली और उनसे शादी करने का ख्वाब देखने वाली सरला गुलाटी उर्फ सुमोना चक्रवर्ती ने भी टाटा-बाय-बाय कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिकएक्ट्रेस ने कॉमेडी शो से निकलकर किसी नए शो का हिस्सा बनने का फैसला किया है।

भले ही अभी इस पर कोई ऑफिशयल बयान नहीं आया है लेकिन इसका एक सबूत है। वह किसी बंगाली शो में दिखाई देने वाली हैं। खुद इसका प्रोमो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वह 22-25 साल की लड़की का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

 

 

शो का नाम 'शोना बंगाल' है जिसमें वह रेट्रो और मॉर्डन दोनों तरह के किरदारों में दिखाई दे रही हैं। यह बुधवार 30 मार्च से रात 8 बजे इसी चैनल पर टेलीकास्ट होगा। अब इससे यही कयास लगाया जा रहा है कि वह कपिल के शो को अलविदा कह चुकी हैं।

बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती काफी सालों से कपिल शर्मा के साथ काम कर रही हैं। उन्होंने कपिल के साथ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में भी काम किया था। दोनों ने 2011 में टीवी शो 'कहानी कॉमेडी सर्कस की' में साथ काम किया था।

Content Writer

Smita Sharma