''The Kapil Sharma Show'' का हिस्सा नहीं होंगी सुमोना चक्रवर्ती! पोस्ट शेयर कर बोली-''किसी चीज को सही मौका नहीं देंगे तो....

7/21/2021 12:48:01 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपने नए  कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो के साथ टीवी पर कमबैक कर रही हैं। हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया गया है। शो में कपिल, किकू, भारती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन और अर्चना पूरण सिंह नजर आने वाले हैं। फैंस जहां कपिल की टीम में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी को देखकर खुश हैं।

PunjabKesari

वहीं कपिल की पत्नी या लव इंटरेस्ट का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती को ना देख मायूस भी हैं। प्रोमो में उनकी गैरमौजूदगी ने उनके शो से बाहर होने की अटकलों को हवा दे दी है।वहीं सुमोना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बड़ा ही दिलचस्प नोट शेयर किया है जिसे पढ़कर सभी हैरान है।

PunjabKesari

सुमोना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-'अगर आप किसी चीज को सही मौका नहीं देंगे तो आपको कभी पता नहीं चलेगा कि वह चीज आपके लिए बनी है। फिर चाहे वह रिलेशनशिप हो, एक नई नौकरी हो, नया शहर या फिर एक नया एक्सपीरियंस हो। आप खुद को उसमें पूरी तरह से झोंक दें और मन में कुछ भी न रखें। अगर वह असफल हो जाती है तो समझ लेना कि वह चीज आपके लिए बनी ही नहीं थी। तब आप बिना किसी पछतावे के आगे बढ़ जाएंगे क्योंकि आप जानते हैं कि आपने उसके लिए बहुत मेहनत की थी। बस यही आप कर सकते हैं।'

PunjabKesari

पोस्ट में सुमोना ने आगे लिखा-'यह जानकर बहुत डरावना लगता है कि आप किसी सिचुएशन को यह जानते हुए छोड़ देते हैं कि आप उसमें और बेहतर कर सकते थे और करना भी चाहिए था। इसलिए वह मौका पाने के लिए हिम्मत जुटाइए, अगला कदम बढ़ाने के लिए इंस्पिरेशन ढूंढिए और जब वह मिल जाए तो उसमें दिल लगाकर जुट जाइए। फिर पीछे मुड़कर मत देखिए।'

PunjabKesari

 

बेरोजगार हैं सुमोना

 कुछ महीने पहले सुमोना ने खुलासा किया था कि वो फिलहाल बेरोजगार हैं. और कोविड -19 लॉकडाउन के कारण मानसिक स्वास्थ्य संकट से गुजरने के बारे में बात करते हुए, सुमोना ने ये बताया था कि वो साल  2011 से एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही है। उन्होंने बताया कि वो इसकी चौथी स्टेज पर है।

PunjabKesari

सुमोना और मेकर्स के बीच चल रही है बातचीत

वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक सुमोना कपिल की मौजूदा टीम का हिस्सा होंगी या नहीं, अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन कहा जा रहा है कि शो की कास्ट को लेकर फिलहाल सुमोना और मेकर्स के बीच बात चल रही है। देखना यह होगा कि सुमोना अब 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बनती हैं या नहीं।

PunjabKesari

 

बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती काफी सालों से कपिल शऱ्मा के साथ काम कर रही हैं। उन्होंने कपिल के साथ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में भी काम किया था। दोनों ने 2011 में टीवी शो 'कहानी कॉमेडी सर्कस की' में साथ काम किया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News