शादी के 4 साल बाद मां बनीं सोनम कपूर! अस्पताल के बेड पर न्यूबॉर्न Baby को सीने से लगाए दिखीं अनिल कपूर की लाडली

7/11/2022 11:28:06 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा इस समय सातवें आसमान पर हैं। इस प्यारे कपल की  खुशी छिपाए नहीं छिप रही है। सोनम पति संग अपने बच्चे के जन्म की खुशियां मना रही हैं। सोनम मां बन गई हैं।

PunjabKesari

हॉस्पिटल से बेबी के साथ सोनम की अनदेखी तस्वीर काफी वायरल हो रही है। अब आप भी सोच रहे होंगे कि सोनम और आनंद के बच्चे की डिलीवरी भी हो गई और किसी को कानों-कान खबर नहीं हुई। ये कैसे हो सकता है? लेकिन ये वायरल फोटो कुछ ऐसा ही बयां कर रही है।

PunjabKesari

 

वायरल फोटो ने सभी का ध्यान खींच लिया क्योंकि सोनम के सीने से लगी बच्चे की तस्वीर बहुत हद तक रियल लग रही है लेकिन हम आपको बताते हैं कि अनिल कपूर की लाडली की इस फोटो की सच्चाई क्या है? 

PunjabKesari

सामने आई तस्वीर में सोनम हाॅस्पिटल के बेड पर लेटी हुई दिख रही हैं। सोनम ने सीने से न्यूबाॅर्न बेबी को लगा रखा है। पहली तस्वीर में सोनम कैमरे की तरफ देख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह बेबी की ओर देख रही हैं। सोनम के साथ इस बच्चे की ये तस्वीर फेक है और एक्ट्रेस की अभी तक डिलीवरी नहीं हुई है। सोनम की ये फोटो एडिट की हुई है और एक दूसरी तस्वीर से जोड़ दी गई है।

PunjabKesari

सोनम और आनंद ने मार्च 2022 में जल्द पेरेंट्स बनने की घोषणा की। तब से सोनम की प्रेग्नेंसी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया सामने आई हैं। सोनम प्रेग्नेंसीहुड के थर्ड ट्राइमेस्टर में हैं, अभी उनकी डिलीवरी को टाइम है। सोनम अगस्त महीने अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। सोनम ने 8 मई, 2018 आनंद अहूजा संग शादी रचाई थी। 
 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News