''बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन जिन औरतों को तुमने अब्यूज किया वो ऐश्वर्या जैसे तुम्हारा सच बताएंगी'' सलमान को एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली की धमकी!

3/30/2022 12:31:43 PM

मुंबई:बी-टाउन के भाईजान यानि एक्टर सलमान खान फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। सलमान का नाम अभ तक बी-टाउन की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। इस लिस्ट में संगीता बिजलानी, सोमी अली , ऐश्वर्या राय ,कैटरीना कैफ  जैसी ऐक्ट्रेसेस के साथ अफेयर हमेशा सुर्खियों में रहा है।  सलमान और ऐश्वर्या का रिलेशनशिप तो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा। जब दोनों रिलेशनशिप में थे तब ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सलमान ने कथित तौर पर नशे में ऐश्वर्या के साथ मारपीट की थी।

PunjabKesari

अब ऐसा लग रहा है कि ऐसा ही कुछ आरोप उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली भी लगा रही हैं। दरअसल, सोमी अली ने हाल ही में इंस्टा पर  सलमान खान और भाग्य श्री की फिल्म 'मैंने प्यार किया' के सीन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

PunjabKesari

इसके साथ सोमी अली ने लिखा-बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन, एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा। जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज किया है, एक दिन सामने आएंगी और अपना सच बताएंगी। जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया।

PunjabKesari

 

कौन है हार्वी वीन्सटीन?

हार्वी वीन्सटीन हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर हैं। हार्वी पर एक, दो नहीं बल्कि बहुत सारी महिलाओं और एक्ट्रेसेस ने रेप करने, मारपीट करने, यौन शोषण करने और धमकाने के आरोप लगाए थे। इनमें केट ब्लैंकेट, लीजा कैंपबेल, एवा ग्रीन, ऐंजिलना जोली जैसी मशहूर एक्ट्रेस शामिल थीं। इसके बाद हार्वी वीन्सटीन को अदालत ने 23 साल कैद की सजा सुनाई थी।

PunjabKesari


ऐश्वर्या संग मारपीट के आरोप

एक समय पर ऐश्वर्या राय और सलमान रिलेशनशिप में थे।हालांकि कुछ समय के बाद दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आने लगीं। सलमान परआरोप थे कि वह शराब के नशे में ऐश्वर्या राय के साथ मारपीट करते थे और फोन करके धमकाते थ हालांकि सलमान ने हमेशा ऐसे सभी आरोपों से इंकार किया।

PunjabKesari

सोमी अली सलमान खान को बहुत पसंद करती थीं और इसलिए 16 साल की उम्र में वह मुंबई आ गई थीं। सोमीसलमान की गर्लफ्रेंड भी रहीं लेकिन उनका रिश्ता बहुत ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। 1999 में यह रिश्ता पूरी तरह खत्म हो गया जिसके बाद सोमीअमेरिका लौट गईं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News