No Kiss रूल:दिशा पाटनी के लिए सलमान ने तोड़ी सालों पुरानी कसम! चर्चा में है ''राधे'' में भाईजान का एक्ट्रेस संग किसिंग सीन

4/23/2021 12:36:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की मचअवेटिड फिल्म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज किया गया। ट्रेलर रिलीज होते ही सलमान का दिशा पाटनी के साथ किसिंग सीन की चर्चा होने लगी।

सलमान खान बॉलीवुड के उन एक्ट्रर्स में से एक हैं जिन्हें Liplock Kiss सीन से बेहद परहेज है। अपने रोमांटिंक सीन से दर्शकों का दिल पल भर में जीतने वाले सलमान ने हीरोइनों को Kiss ना करने का रूल बना रखा है।

ऐसे में ट्रेलर में दिशा का सलमान संग किसिंग सीन देख लोग काफी हैरान है। हालांकि द‍िलचस्‍प है क‍ि 'राधे' के ट्रेलर में दिशा पाटनी के साथ जो किसिंग सीन नजर आ रहा है, उसमें एक बड़ा झोल है। दरअसल, सलमान खान इस सीन में दिशा को Kiss कर ही नहीं रहे।

ट्रेलर में किस वाला जो सीन नजर आ रहा है, वह सच नहीं बल्कि आपके मन का भ्रम है दिशा के लिप्स के ऊपर पट्टी चिपकी है।  जी हां, अगर आप वीडियो की सेटिंग पर जाकर इसके Playback speed को सबसे कम रिजॉल्यूशन पर देखेंगे तो पूरी कहानी आप खुद समझ जाएंगे।

 

फिल्म की बात करें तो 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' 13 मई के को थ‍िएटर से लेकर ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर एकसाथ रिलीज होने वाली है। यह फिल्‍म ओटीटी पर 'पे पर व्‍यू' के फॉर्मेट पर रिलीज होगी। 
 

Content Writer

Smita Sharma