No Kiss रूल:दिशा पाटनी के लिए सलमान ने तोड़ी सालों पुरानी कसम! चर्चा में है ''राधे'' में भाईजान का एक्ट्रेस संग किसिंग सीन

4/23/2021 12:36:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की मचअवेटिड फिल्म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज किया गया। ट्रेलर रिलीज होते ही सलमान का दिशा पाटनी के साथ किसिंग सीन की चर्चा होने लगी।

PunjabKesari

सलमान खान बॉलीवुड के उन एक्ट्रर्स में से एक हैं जिन्हें Liplock Kiss सीन से बेहद परहेज है। अपने रोमांटिंक सीन से दर्शकों का दिल पल भर में जीतने वाले सलमान ने हीरोइनों को Kiss ना करने का रूल बना रखा है।

PunjabKesari

ऐसे में ट्रेलर में दिशा का सलमान संग किसिंग सीन देख लोग काफी हैरान है। हालांकि द‍िलचस्‍प है क‍ि 'राधे' के ट्रेलर में दिशा पाटनी के साथ जो किसिंग सीन नजर आ रहा है, उसमें एक बड़ा झोल है। दरअसल, सलमान खान इस सीन में दिशा को Kiss कर ही नहीं रहे।

PunjabKesari

ट्रेलर में किस वाला जो सीन नजर आ रहा है, वह सच नहीं बल्कि आपके मन का भ्रम है दिशा के लिप्स के ऊपर पट्टी चिपकी है।  जी हां, अगर आप वीडियो की सेटिंग पर जाकर इसके Playback speed को सबसे कम रिजॉल्यूशन पर देखेंगे तो पूरी कहानी आप खुद समझ जाएंगे।

PunjabKesari

 

फिल्म की बात करें तो 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' 13 मई के को थ‍िएटर से लेकर ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर एकसाथ रिलीज होने वाली है। यह फिल्‍म ओटीटी पर 'पे पर व्‍यू' के फॉर्मेट पर रिलीज होगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News