श्रुति हासन ने बाॅयफ्रेंड शांतनु संग की सीक्रेट वेडिंग! इस शख्स ने खोली कमल हासन की लाडली की पोल

12/26/2023 12:33:29 PM

मुंबई: एक्टर कमल हासन की लाडली बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि श्रुति हासन ने अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संगशादी कर ली है। दोनों पिछले कुछ समय से लिव इन में रह रहे थे और अब इस रिश्ते पर शादी की मोहर लगा ली है। इसका खुलास ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी ने किया। दरअसल ओरी ने हाल ही में रेडिट पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा।

इस सेशन में लोगों ने उनसे कई सवाल पूछे इसी कड़ी में एक फैन ने ओरी से पूछा कि क्या कोई सेलिब्रिटी है जिसने हाल ही में आपके साथ पोज देने से इंकार किया हो?  ओरी ने इस सवाल का जवाब भी बड़े ही स्टाइल में दिया। इस दौरान ओरी ने श्रुति हासन का नाम लिया।

जी हां, ओरी ने कहा- 'श्रुति हासन,पोज देने के लिए नहीं, क्योंकि मैंने उससे कभी नहीं पूछा। लेकिन एक इवेंट में जहां वो मुझे मिली थीं, वो मेरे साथ बहुत रूड थीं। उन दिनों मैं उन्हें जानता भी नहीं था। उस वक्त मुझे बहुत बुरा लगा, लेकिन शायद थोड़ी मिसअंडरस्टैंडिंग हो गई थी, क्योंकि मैंने उसके पति के साथ बहुत अच्छा बर्ताव किया था और उसकी तारीफ की थी। यह चीजें वक्त के साथ ठीक हो जाएंगी। लेकिन मैंने ऐसी उड़ती-उड़ती खबरें सुनी थीं कि उसने मुझे स्पॉट बॉय जैसा कुछ कहा था। '

ओरहान के इस स्टेटमेंट से सोशल मीडिया पर अब हलचल बच गई है। सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या शांतनु हजारिका और श्रुति हासन  ने गुपचुप शादी कर ली है?

बता दें कि श्रुति और शांतनु एक-दूसरे को साल 2018 से जानते हैं और 2020 में दोनों ने साथ रहने के फैसला लिया था।शांतनु हजारिका एक डूडल आर्टिस्ट हैं जो म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार रफ्तार, डिवाइन, रित्विज जैसे कई कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं।
 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma