SHOCKING! पति राज कुंद्रा से तलाक लेंगी शिल्पा शेट्टी! जानें खबर की सच्चाई

11/20/2021 4:25:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के लिए बीते महीने ठीक नहीं रहे। पति राज के अश्लील वीडियो मामले में जेल जाने के बाद शिल्पा की  की लाइफ सवालों के घेरे में है। जब राज जेल में थे तो इंटरनेट पर शिल्पा को लेकर कई तरह की खबरें चली थीं। खबरें थीं शिल्पा ने राज का घर छोड़ दिया और अब वे तलाक के लिए अर्जी दाखिल करेंगी। ये खबरें शिल्पा के एक करीबी दोस्त का बयान के बाद सामने आईं थीं।

शिल्पा की दोस्त ने कहा था कि एक्ट्रेस ने मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है और उन्हें राज की प्रॉपर्टी, बिजनेस से कोई मतलब नहीं है।इसके बाद से दोनों के अलग होने की खबरें उफान पर आने लगीं। हालांकि सच्चाई इससे एकदम उलट है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक भले ही राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा काफी परेशान रही हैं। हालांकि वे इतनी कमजोर भी नहीं हैं कि वे पति से तलाक लेने का फैसला कर लें। शिल्पा ने मजबूती से पति का साथ देने का फैसला किया है। राज के बेल पर रिहा होने के बाद शिल्पा और पति आराम से खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। 

शिल्पा का राज के लिए करवाचौथ रखना और इसके बाद हिमाचल प्रदेश में स्थित बगलामुखी और ज्वाला देवी मंदिर में पति संग जाना इस बात की ओर इशारा करता है कि शिल्पा राज कुंद्रा से तलाक नहीं ले रही हैं। 

गौरतलब है कि इसी साल के जुलाई महीने में पॉर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को अरेस्ट किया गया था। बाद में सितंबर के महीने में राज को बेल मिली और वे जमानत पर रिहा हुए। 

Content Writer

Smita Sharma