SHOCKING! पति राज कुंद्रा से तलाक लेंगी शिल्पा शेट्टी! जानें खबर की सच्चाई

11/20/2021 4:25:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के लिए बीते महीने ठीक नहीं रहे। पति राज के अश्लील वीडियो मामले में जेल जाने के बाद शिल्पा की  की लाइफ सवालों के घेरे में है। जब राज जेल में थे तो इंटरनेट पर शिल्पा को लेकर कई तरह की खबरें चली थीं। खबरें थीं शिल्पा ने राज का घर छोड़ दिया और अब वे तलाक के लिए अर्जी दाखिल करेंगी। ये खबरें शिल्पा के एक करीबी दोस्त का बयान के बाद सामने आईं थीं।

PunjabKesari

शिल्पा की दोस्त ने कहा था कि एक्ट्रेस ने मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है और उन्हें राज की प्रॉपर्टी, बिजनेस से कोई मतलब नहीं है।इसके बाद से दोनों के अलग होने की खबरें उफान पर आने लगीं। हालांकि सच्चाई इससे एकदम उलट है।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक भले ही राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा काफी परेशान रही हैं। हालांकि वे इतनी कमजोर भी नहीं हैं कि वे पति से तलाक लेने का फैसला कर लें। शिल्पा ने मजबूती से पति का साथ देने का फैसला किया है। राज के बेल पर रिहा होने के बाद शिल्पा और पति आराम से खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। 

PunjabKesari

शिल्पा का राज के लिए करवाचौथ रखना और इसके बाद हिमाचल प्रदेश में स्थित बगलामुखी और ज्वाला देवी मंदिर में पति संग जाना इस बात की ओर इशारा करता है कि शिल्पा राज कुंद्रा से तलाक नहीं ले रही हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि इसी साल के जुलाई महीने में पॉर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को अरेस्ट किया गया था। बाद में सितंबर के महीने में राज को बेल मिली और वे जमानत पर रिहा हुए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News