राज कुंद्रा से अलग लाइफ प्लान कर रही हैं शिल्पा शेट्टी! बच्चों को रखेंगी पिता की गलत दौलत से दूर

8/30/2021 11:40:46 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी की पर्सनल लाइफ की मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई है। उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी के तहत लगे केस पर कार्रवाई जारी है। पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उन्हें लोगों की तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। केस की शुरुआत से शिल्पा का कहना था कि वह पति के इन काले कारनामों के बारे में नहीं जानती। इतना ही नहीं इस केस में पूछताछ करने आई टीम के सामने ही शिल्पा ने पति संग जमकर बहस की थी। उन्होंने कहा था कि राज हमारे पास सब कुछ था फिर भी ऐसा करने की क्या जरूरत थी।

PunjabKesari

इसी बीच खबर आ रही हैं कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से अलग लाइफ प्लान कर रही हैं। एक रिपोर्ट ने दावा किया है क एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों को पिता की गलत दौलत से दूर रखना चाहती हैं।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के करीबी दोस्त के मुताबिक 'शिल्पा शेट्टी अपने दो बच्चों के साथ जेल में बंद पति से दूर आगे की जिंदगी की प्लानिंग कर रही हैं।' दोस्त ने आगे कहा-'राज कुंद्रा की मुश्किलें जल्द दूर नहीं हो रही हैं।

PunjabKesari

एडल्ट कंटेंट के साथ राज कुंद्रा के कथित लिंक का खुलासा शिल्पा के लिए उतना ही चौंकाने वाला था जितना कि हममें से बाकी लोग। उसे पता नहीं था कि डायमंड्स और आलीशान घर गलत तरीके से आ रहे हैं। '
PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी की दोस्त के मुताबिक-'एक्ट्रेस अपने बच्चों को अपने पिता की गलत दौलत से दूर करना चाहती है। जितना हम जानते है शिल्पा राज कुंद्रा की संपत्ति का एक पैसा भी नहीं छूएंगी। वह रियलिटी शो को जज करके अच्छी खासी कमाई करती हैं।

PunjabKesari

उसने फिल्म उद्योग में यह बता दिया है कि वह हंगामा 2 और अप्रकाशित निकम्मा के बाद और अधिक फिल्मों में काम करना चाहती हैं।' सोर्स ने कहा-'अपनी लाइफ को सही से मंटेन करने में शिल्पा को कोई भी समस्या नहीं आएगी। फिर चाहे उनके पति राज कुंद्रा जेल में लंबे समय तक ही क्यों ना रहें।'


PunjabKesari

बता दें कि पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्का काफी परेशान हैं। हालांकिइन मुश्क‍िलों के बीच श‍िल्पा ने खुद को संभालना सीख लिया है। सोशल मीड‍िया और प्रोफेशनल लाइफ में उनकी वापसी इसका प्रमाण देती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News