Hot Scoop! TRP के लिए बिग बाॅस 15 के मेकर्स ने भेजा शहनाज गिल को न्योता,सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अकेले रखेंगी घर में कदम!

12/4/2021 10:53:11 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल अपने करीबी दोस्त और बिग बॉस के को-कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन से बुरी तरह टूट गई हैं। भले ही सिद्धार्थ के निधन को 3 महीने का समय बीत गया है लेकिन शहनाज अभी तक नॉर्मल नहीं दिखी हैं। हाल ही में अनाथालय से आईं शहनाज की तस्वीरें भी यहीं बयां करती हैं वह अपने प्यार के गम से उबरी नहीं है। वहीं अब खबर आ रही है कि शहनाज जल्द ही रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' में नजर आ सकती हैं।

दरअसल, बिग बॉस 15  शो को शुरू हुए 2 महीने बीत चुके हैं लेकिन एक बार भी इसका नाम टीआरपी के टॉप शोज की लिस्ट में शामिल नहीं हो पाया है। टीआरपी बढ़ाने के लिए  मेकर्स ने 5-5 वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई। शो में कंटेस्टेंट्स चूहे-बिल्ली की तरह लड़ रहे हैं। मेकर्स ने तो राखी सावंत के साथ-साथ उनके पति रितेश की भी एंट्री करवाई लेकिन हर कोशिश बर्बाद ही हो रही है।

ऐसे में अपनी डूबती नांव को बचाने के लिए मेकर्स बिग बॉस 15 के मेकर्स शहनाज गिल को अप्रोच किया है। एक एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल  की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 15 के निर्माता चाहते हैं कि एक्ट्रेस शहनाज गिल शो में बतौर गेस्ट हिस्सा ले। शहनाज गिल बिग बाॅस के अब तक के सीजन की ऐसी कंटेस्टेंट थी जिसने जो अपनी हंसी से ही लाखों-करोड़ों जनता को अपना बना लिया।

ऐसे में मेकर्स ने शहनाज के साथ काॅन्टैकट किया है हालांकि अभी तक एक्ट्रेस शहनाज गिल ने मेकर्स के इस ऑफर को एक्सेप्ट नहीं किया है। शहनाज इस ऑफर को स्वीकार करती हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी। अगर एक्ट्रेस ने बिग बॉस 15 के निर्माताओं का ये ऑफर एक्सेप्ट कर लिया तो हो सकता है कि शहनाज गिल एक बार फिर बिग बॉस 15 के घर में नजर आएं।

बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का सीजन बिग बॉस 13 काफी हिट रहा था। शो में शहनाज की सिद्धार्थ संग खट्टी मीठी नोक झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया था जिसके बाद फैंस इन्हें सिडनाज कहकर बुलाने लगे थे। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस ओटीटी) में भी गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। इसके कुछ दिनों बाद ही सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया था।


 

Content Writer

Smita Sharma