हमेशा के लिए मुंबई छोड़ रही हैं शहनाज गिल! सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एक्ट्रेस ने लिया अहम फैसला

10/12/2021 8:49:24 AM

मुंबई: फेमस एक्टर और बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला सितंबर महीने की शुरुआत में महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। रिपोर्ट के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ। खबरें ये भी हैं कि उन्होंने अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की गोद में अंतिम सांस ली। सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज मीडिया और हर चीज से दूर थी। हालांकि सिद्धार्थ की मां और परिवार के सपोर्ट और प्यार के बाद शहनाज एक्टर के निधन के 1 महीने बाद काम पर लौट आईं।

शहनाज इस समय लंदन में अपने को-स्टार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपकमिंग फिल्म हौंसला रख का प्रमोशन कर रही हैं। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के बाद ये पहली दफा है जब फैंस को शहनाज की झलक दिखी। इस दौरान की कई तस्वीरें वायरल हुईं। जहां एक तरफ शहनाज को दोबार देख फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंची। वहीं हंसी के पीछे अपना दर्द छुपाती शहनाज को देख कई लोगों के दिल भी टूटे।

इसी बीच अब शहनाज को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई। वायरल हो रही खबर के मुताबिक सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक फैसला लिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कहा जा रहा है शहनाज ने हमेशा के लिए मुंबई छोड़ने की योजना बनाई है। इससे सिडनाज के फैंस काफी चिंतित हो गए लेकिन हम आपको बता दें कि यह पूरा सच नहीं है।

इस बात की पुष्टि खुद शहनाज से जुड़े सूत्र ने की। एक रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज से जुड़े सूत्र ने कहा-'इन अफवाहों और रिपोर्टों में कोई सच्चाई नहीं है कम से कम अब तक। वायरल वीडियो को एक Youtube चैनल द्वारा बनाया गया है जो इस तरह के आधे-अधूरे वीडियो के लिए जाना जाता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

हाल ही में सेट पर पहुंचीं शहनाज के चेहरे पर मायूसी और निराशा साफ देखी जा सकती है हालांकि वह मुस्कुराने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन फैन उनकी आंखों की मायूसी तुरंत भांप गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

फिल्म 'हौंसला रख' की बात करें तो ये 15 अक्टूबर यानि दशहरे के दिन रिलीज हो रही हैं। फिल्म में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के छोटे बेटे शिंदा गरेवाल है। इस फिल्म के जरिए  दिलजीत दोसांझ ने प्रोड्यूसिंग लाइन में एंट्री की। फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने खूब पसंद किया। 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी और जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। कथित तौर पर दोनों इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे थे।


 

Content Writer

Smita Sharma