सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के चंद महीनों बाद ही शहनाज की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री, इस शख्स पर आया Miss Gill का दिल !

8/12/2022 1:31:18 PM

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानि शहनाज गिल को आज किसी परिचय की  जरूरत नहीं है। शहनाज विवादित शो 'बिग बाॅस' की एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने भले ही सीजन नहीं जीता लेकिन लोगों के दिलों में खास जगह बनाईं।  शहनाज को अब शोबिज इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और जानी-मानी हस्तियों में गिना जाता है। बिग बाॅस 13 के दौरान शहनाज की दोस्ती एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से हुईं थी।

PunjabKesari

सिद्धार्थ और शहनाज की प्यार भरी नोक झोक को फैंस ने काफी पसंद किया। वे प्यार से इस जोड़ी को सिडनाज बुलाने लगे। शहनाज और सिद्धार्थ ने भले ही कभी खुलकर एक-दूसरे को डेट करने की खबरों को स्वीकार नहीं किया था लेकिन उनकी केमिस्ट्री सब कुछ बयां करती थी। लोग सिडनाज को साथ देखना चाहते थे लेकिन साल 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने इस जोड़ी को तोड़ दिया।

PunjabKesari

सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज भी बुरी तरह से टूट गईं थी लेकिन बाद में धीरे-धीरे उन्होंने खुद को संभाला और काम पर फोकस किया। प्रोफैशनल ही नहीं शहनाज पर्सनल लाइफ में भी आगे बढ़ गई हैं। इन दिनों शहनाज डेटिंग की खबर को लेकर चर्चा में हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ के निधन के कुछ महीनों में बाद ही शहनाज की लाइफ में प्यार की एंट्री हो गई है। दावा किया जा रहा है कि शहनाज गिल टीवी के जानेमाने डांसर राघव जुयाल को डेट कर रही हैं।

PunjabKesari

राघव जुयाल और शहनाज गिल ने अब तक भी अपने रिश्ते के बारे में किसी को भनक नहीं लगने दी है। राघव जुयाल और शहनाज गिल साथ में तस्वीरें क्लिक करवाने से भी कतराते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो राघव जुयाल और शहनाज गिल एक साथ ऋषिकेश के ट्रिप पर गए थे। इसके अलावा राघव जुयाल और शहनाज गिल को मुंबई एयरपोर्ट पर भी एक साथ स्पॉट किया जा चुका है।

PunjabKesari

राघव जुयाल और शहनाज गिल इस समय सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म के सेट पर राघव जुयाल और शहनाज गिल को अक्सर मस्ती करते हुए देखा जाता है।  कुछ समय में ही राघव जुयाल और शहनाज गिल की दोस्ती काफी गहरी हो गई है। बीते कुछ दिनों में राघव जुयाल और शहनाज गिल को कई बार साथ देखा जा चुका है। अब ये खबरें सच हैं या सिर्फ फिल्म की शूटिंग के दौरान उड़ी अफवाहें ये तो शहनाज गिल और राघव ही अपने फैंस को बता सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News