Bigg Boss 14: पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल ने सलमान को कहा, ''मैं सिंगल हूं'' तो पति ने खोली पोल,शेयर किया वेडिंग सर्टिफिकेट और तस्वीरें

10/4/2020 2:52:52 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' में पंजाब सिंगर्स शहनाज कौर गिल और हिमांशी खुराना ने लोगों का दिल जीत था। इसी को देखते हुए बिग बॉस 14 में पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल को अप्रोच किया गया। उन्होंने बिग बॉस 14 के प्रीमियर एपिसोड पर अपने आपको जिस अंदाज में पेश किया है, उसे देखते हुए माना जा रहा है कि वो बिग बॉस 14 की दमदार प्रतियोगी बनकर उभरेंगी। हालांकि उनका बिग बॉस सफर शुरू होने से पहले ही वह विवादों में फंस गई हैं। 

दरअसल, सारा ने बीती रात ही बिग बॉस 14 के घर में एंट्री मारी और सलमान खान के साथ बात करते हुए उन्होंने खुद को सिंगल बताया है। लेकिन इसी बीच एक पंजाबी सिंगर ने दावा किया है कि उसकी शादी सारा गुरपाल से हो चुकी है। पंजाबी सिंगर तुषार ने दावा किया कि उन्होंने साल 2014 में सारा संग शादी रचाई थी। सबूत के तौर पर उन्होंने मैरिज सर्टिफिकेट भी दिखाया।

वैसे जिस लड़की के साथ तुषार की शादी हुई, मैरिज सर्टिफिकेट में उसका नाम रचना देवी लिखा साफ नजर आ रहा है। हालांकि तुषार ने सारा गुरपाल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है।

इन तस्वीरों में सारा गुरपाल मांग में सिंदूर लगाए और ट्रडिशनल रेड एंड व्हाइट कलर का चूड़ा पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस का शक बढ़ रहा है। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि सारा ने अपनी शादी की बात क्यों छुपाई ?

सारा गुरपाल को अपनी पत्नी बताते हुए तुषार कुमार ने बताया- 'सारा गुरपाल से मेरी शादी 16 अगस्त 2014 में जालंधर में हुई थी। मैं बस यह साबित करना चाहता हूं कि सारा ही वह लड़की है जिससे मैंने शादी की थी और अब वह दुनिया के सामने झूठ बोल रही हैं।

कह रही हैं कि वह सिंगल हैं।' सारा को अपनी पत्नी बताते हुए तुषार कुमार ने आरोप लगाया है कि वो उनसे सिर्फ शोहरत के लिए शादी करना चाहती थी। तुषार का दावा है कि सारा ने सिर्फ अमेरिका की नागरिकता पाने और शोहरत पाने के लिए उनके साथ शादी रचाई। अब जब उन्हें शादी के बाद उनकी ओर से वैसी शोहरत नहीं मिली तो उन्होंने उन्हें छोड़ दिया है और खुद को सिंगल बताकर बिग बॉस में अपना सिक्का जमाने की कोशिश कर रही हैं।

तुषार ने आगे कहा-'मुझे वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम पर दुनियाभर से लोगों के मेसेज आ रहे थे, जबकि सारा जबकि सारा अभी भी यह दावा कर रही है कि वो वो लड़की नहीं है जिसने मुझसे शादी की है। वो ये कह रही है कि जिस लड़की ने मुझसे शादी की है वह सारा जैसी दिखती है।'

बता दें कि ऐसी ही अफवाह साल 2018 में भी उड़ी थीं, जिन्हें सारा ने खारिज कर दिया था। वहीं अब इन तस्वीरों के बाद सारा गुरपाल को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं,  जिनका जवाब वह ही दे सकती हैं। हालांकि इस समय 'बिग बॉस 14' के घर के अंदर हैं।

Smita Sharma