9 महीने से पूर्व पति आमिर अली को बेटी से मिलने नहीं दे रही हैं संजीदा शेख! तमाम खबरों पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

7/2/2022 12:24:52 PM

मुंबई: एक समय था जब एक्ट्रेस संजीदा शेख और आमिर अली टेलीवर्ज के क्यूट कपल्स में से एक थे। कपल की एक बेटी भी है जिसका नाम आयरा है। संजीदा शेख और आमिर अली 8 सालों तक एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे थे लेकिन साल 2020 में उनके अलग होने की खबरों ने उनके चाहने वालों का दिल तोड़ दिया था।  इसी साल जनवरी में आमिर अली और संजीदा शेख आधिकारिक रूप से अलग हो गए थे।

PunjabKesari

भले ही संजीदा को उनकी बेटी आयरा की कस्टडी मिली थी लेकिन खबर थी कि वह और आमिर अपनी बच्ची की को-पैरेंटिंग करेंगे। लेकिन अब खबर आ रही है कि संजीदा आमिर को बेटी से मिलने नहीं दे रही हैं।

PunjabKesari

एक वेबसाइट के मुताबिक एक सूत्र ने इस बात का खुलासा किया। सूत्र के मुताबिक संजीदा, आमिर को उनकी बेटी से मिलने नहीं दे रही हैं। आमिर को अपनी तीन साल की बेटी से मिले हुए लगभग नौ महीने हो चुके हैं। ऐसा लगता है कि आमिर ने भी अपनी बेटी से मिलने की लड़ाई को त्याग दिया है।

PunjabKesari

वहीं जब इस बारे में संजीदा शेख से पूछा गया तो उन्होंने कहा-'मुझे लगता है कि लोग मेरी पर्सनल लाइफ से ज्यादा मेरी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानने के लिए ज्यादा उत्सुक हैं तो मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करती हूं. रूमर्स के लिए मैं कहना चाहती हूं कि, एक सिंगल पैरेंट के रूप में मैं अपनी बेटी को सबसे बेहतर देने की पूरी कोशिश कर रही हूं। उसे एक पॉजिटिव माहौल देना मेरी प्राथमिकता है और यही मैंने चुना है।'

PunjabKesari

लंबे समय की डेटिंग के बाद आमिर और संजीदा ने 2 मार्च, 2012 को शादी के बंधन में बंध गए थे। कपल अक्सर एख-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करता रहता था। 2020 में दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरु हो गई थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News