फिर घोड़ी चढ़ेंगे नागा चैतन्य, तलाक के 6 महीने के अंदर ही सामंथा के एक्स पति को मिला प्यार, शुरु की शादी की तैयारी!

4/18/2022 11:30:32 AM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य ने बीते साल 2 अक्टूबर के दिन पत्नी  सामंथा रुथ प्रभु से अपनी राहें अलग की थी। कपल ने शादी के 4 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया। इस खबर ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया था। ये टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का सबसे चर्चित कपल था।

तलाक के ऐलान के बाद दोनों स्टार्स अपनी निजी जिंदगी में बिजी हो गए। इसी बीच सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य लेकर एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आ रही है।

 

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक के ऐलान के महज 6 महीने बाद ही  नागा चैतन्य को नया प्यार मिल गया है। सुनने में आया है कि फिल्म स्टार नागा चैतन्य ने दोबारा शादी का मन बना लिया है हालांकि इस बार वह किसी एक्ट्रेस से शादी नहीं करना चाहते इसलिए वो इंडस्ट्री से बाहर किसी से शादी करने की तैयारी में हैं। 

रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा रुथ प्रभु से रिश्ता टूटने के बाद नागा चैतन्य काफी टूटे हुए हैं। ऐसे में वो चाहते हैं कि अब उनकी शादी किसी एक्ट्रेस से न हो। हालांकि अभी इन रिपोर्ट्स पर अक्किनेनी परिवार की ओर से बयान आना बाकी है।

बता दें कि सामंथा से शादी करने से पहले नागा चैतन्य के लिंक अप की खबरें  एक्ट्रेस श्रुति हासन के साथ रही थीं। रिपोर्ट्स तो ये भी थी कि फिल्म स्टार नागा चैतन्य अदाकारा से शादी करना चाहते थे। उस वक्त एक्ट्रेस ने नागा चैतन्य का दिल तोड़ा और इसके कुछ वक्त बाद नागा चैतन्य की जिंदगी में सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री हुई थी। अब देखना है कि नागा चैतन्य की दूसरी शादी की खबर पर उनके परिवार की तरफ से कब रिएक्शन आएगा। 

Content Writer

Smita Sharma