फिर घोड़ी चढ़ेंगे नागा चैतन्य, तलाक के 6 महीने के अंदर ही सामंथा के एक्स पति को मिला प्यार, शुरु की शादी की तैयारी!

4/18/2022 11:30:32 AM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य ने बीते साल 2 अक्टूबर के दिन पत्नी  सामंथा रुथ प्रभु से अपनी राहें अलग की थी। कपल ने शादी के 4 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया। इस खबर ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया था। ये टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का सबसे चर्चित कपल था।

PunjabKesari

तलाक के ऐलान के बाद दोनों स्टार्स अपनी निजी जिंदगी में बिजी हो गए। इसी बीच सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य लेकर एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आ रही है।

PunjabKesari

 

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक के ऐलान के महज 6 महीने बाद ही  नागा चैतन्य को नया प्यार मिल गया है। सुनने में आया है कि फिल्म स्टार नागा चैतन्य ने दोबारा शादी का मन बना लिया है हालांकि इस बार वह किसी एक्ट्रेस से शादी नहीं करना चाहते इसलिए वो इंडस्ट्री से बाहर किसी से शादी करने की तैयारी में हैं। 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा रुथ प्रभु से रिश्ता टूटने के बाद नागा चैतन्य काफी टूटे हुए हैं। ऐसे में वो चाहते हैं कि अब उनकी शादी किसी एक्ट्रेस से न हो। हालांकि अभी इन रिपोर्ट्स पर अक्किनेनी परिवार की ओर से बयान आना बाकी है।

PunjabKesari

बता दें कि सामंथा से शादी करने से पहले नागा चैतन्य के लिंक अप की खबरें  एक्ट्रेस श्रुति हासन के साथ रही थीं। रिपोर्ट्स तो ये भी थी कि फिल्म स्टार नागा चैतन्य अदाकारा से शादी करना चाहते थे। उस वक्त एक्ट्रेस ने नागा चैतन्य का दिल तोड़ा और इसके कुछ वक्त बाद नागा चैतन्य की जिंदगी में सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री हुई थी। अब देखना है कि नागा चैतन्य की दूसरी शादी की खबर पर उनके परिवार की तरफ से कब रिएक्शन आएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News