SSR Case: पूछताछ के दौरान फोन यूज कर रही थीं रिया चक्रवर्ती! सीबीआई ने दिया ये जवाब

9/1/2020 4:38:29 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी तीनों एंजेसियां जांच कर रही हैं। इस मामले में सबसे पहले सीबीआई ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी,कुक नीरज और हाउस स्टाफ दीपेश सावंत से की। इसके बाद 28 अगस्त को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को बुलावा भेजा था।सीबीआई से बुलावा मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती लगातार तीन दिनों तक डीआरडीओ गेस्टहाउस पूछताछ के लिए पहुंची।

PunjabKesari

हर दिन के बाद उन्हें अगले दिन पूछताछ के लिए बुलाया गया  इस दौरान रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई के कई सारे सवालों के जवाब दिए, जिनमें चौंकाने वाले खुलासे हुए। वहीं टाइम्स नाउ की ताजा रिपोर्ट की मानें तो पूछताछ के दूसरे दिन रिया अपने फोन का उपयोग कर रही थीं।

PunjabKesari

टाइम्स नाउ ने रिपोर्ट में बताया-जिस समय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ चल रही थी, उस दौरान रिया चक्रवर्ती के फोन पर कॉल चल रही थी। यह खुलासा रिया चक्रवर्ती की फोन डिटेल्स से हुआ है। रिपोर्ट में यह सवाल खड़ा किया गया है कि क्या रिया चक्रवर्ती के पास यह अनुमति थी कि वो इंटेरोगेशन के दौरान कॉल कर सकें क्योंकि पूछताछ के दौरान फोन यूज करना नियम तोड़ने जैसा है। 

 

PunjabKesari

 

अगर टाइम्स नाउ की ताजा रिपोर्ट की मानें तो पूछताछ के दूसरे दिन रिया चक्रवर्ती अपने फोन का उपयोग कर रही थीं। टाइम्स नाउ ने रिपोर्ट में बताया है कि, जिस समय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ चल रही थी, उस दौरान रिया चक्रवर्ती के फोन पर कॉल चल रही थी।

PunjabKesari

 

यह खुलासा रिया चक्रवर्ती की फोन डिटेल्स से हुआ है। रिपोर्ट में यह सवाल खड़ा किया गया है कि क्या रिया चक्रवर्ती के पास यह अनुमति थी कि वो इंटेरोगेशन के दौरान कॉल कर सकें, क्योंकि यह नियमों का उल्लंघन है। सोशल मीडिया पर भी कुछ इसी तरह के सवाल उठ रहे हैं।  वहीं इस पर सीबीआई ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि इंटेरोगेशन रूम में फोन ले जाने की इजाजत नहीं हैं। 

PunjabKesari

रिया चक्रवर्ती के पेरेंट्स से हो रही है पूछताछ 

मंगलवार यानि आज रिया चक्रवर्ती के माता-पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्या चक्रवर्ती को सीबीआई पूछताछ कर रही हैं। बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून के दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News