सुशांत के निधन के बाद रेहा का बड़ा ड्रामा, सोशल मीडिया पर खुद को सही और एक्टर को कर रही है बदनाम!

7/28/2020 4:38:39 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के कई नामी स्टार्स को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं  सुशांत के सुसाइड के बाद ही एक्टर की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। लेकिन अब लगता है कि रेहा ने अपनी खराब इमेज को ठीक करने के लिए पीआर रख लिए हैं। दरअसल, हाल ही में एक इंस्टा अकाउंट का लिंक काफी वायरल हो है जो इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि रेहा ने अपनी इमेज को सुधारने का काम शुरु कर दिया है। 

PunjabKesari


रेहा चक्रवर्ती पर लगे आरोप 


बता दें कि सोशल मीडिया पर रेहा पर लोगों ने आरोप लगाए थे कि इस मामले में एक्ट्रेस से सख्ती से पूछताछ ती जाए क्यों कि सुशांत के सुसाइड के 1 महीने तक रेहा का कोई खास बयान नहीं आया था। लोगों का मानना था कि अगर रेहा सुशांत के शादी करने वाली थी और एक्टर के पैसों पर जी रही थी तो वह इन सबके बारे में अपने बयान में कुछ क्यों नहीं बोली। 

 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रेहा के सपोर्ट में बना ये पेज 


इन सबके बीच हाल ही में एक इंस्टा अकाउंट सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। सामने आया ये इंस्टा पेज सिर्फ रेहा के सपोर्ट में ही लिख रहा है। ये पेज इस बात को साबित कर रहा है कि सुशांत के साथ जो हुआ वो एक्टर की गलतियों की वजह से हुआ है ना कि रेहा के कारण। इतना ही नहीं इस पेज में सुशांत को लेकर पूरी तरह के हेट दिखाई जा रही है। 

PunjabKesari

इस पोस्ट में ये भी कहा गया कि सुशांत ने अपनी आखिरी फिल्म दिल बेचारा देखने के बाद सुसाइड करने का डिसाइड कर लिया था। इतना ही नहीं स पेज पर सुशांत की फैमिली को लेकर भी खई गलत बातें लिखीं गई हैं। इस पेज पर रेहा को लेकर काफी अच्छी बातें लिखीं गई हैँ। इतना ही नहीं इस पेज के बाॅयो में ये स्पेशल लिखा गया कि सपोर्ट रेहा चक्रवर्ती और पूजा भट्ट। 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के फैंस ने इस पेज का खुलाासा किया है और उनका मानना है कि रेहा की टीम ने कई ऐसे पेज बनवाए हैं जो दिवंगत एक्टर सुशांत की इमेज खराब करना चाहते हैं। इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो रेहा ही जानें लेकिन सुशांत के फैंस हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं कि वे दिवंगत एक्टर को न्याय दिलवा सकें।  https://www.instagram.com/sucharita_sen99/?hl=en

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static