मलाइका अरोड़ा के बेटे को डेट कर रही हैं रवीना टंडन की लाडली! वायरल वीडियो में कैमरे से बचते दिखे स्टार किड्स

1/3/2024 12:29:35 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्स कपल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के लाडले अरहान खानमीडिया फ्रेंडली नहीं हैंब। उन्हें अक्सर कैमरों से बचता देखा गया है लेकिन हाल ही में पापा अरबाज खान और शूरा खान की शादी के दौरान अरहान ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं।  पापा की शादी पर उनके साथा गाना और फिर गिटार बजाना, नई मां के साथ डांस करना हर वीडियो खूब चर्चा में रही। हाल ही में अरहान खान को एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के साथ स्पाॅट किया गया।

इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनकी आउटिंग ने कई अटकलों को जन्म दे दिया। ऐसी चर्चा हो रही है कि दोनों अफेयर में हैं। वीडियो मेंकाफी जल्दी में दिख रहे हैं और कैमरे से बचते हुए एक ही कार में जाकर बैठ जाते हैं। हालांकि, इनके अफेयर को लेकर कुछ भी कन्फर्म नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इनकी डेटिंग की बातें करते दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

मजेदार ये है कि अरबाज की शादी में जहां कम ही फिल्म सितारे इन्वाइटेड थे वहीं रवीना टंडन के साथ उनकी बेटी इस शादी में खास मेहमान के तौर पर नजर आई थीं। बता दें कि रवीना और राशा अरहान की नई मां शूरा के साथ क्लोज़ बॉन्ड शेयर करती हैं। 

राशा थडानी अभिषेक कपूर की अनटाइटल्ड फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन भी होंगे और ये उनकी भी डेब्यू फिल्म होगी। बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी। खबरें हैं कि फिल्म अगले ही महीने 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।
 

 

 

Content Writer

Smita Sharma