प्रिया प्रकाश ने चुपके से कर ली शादी! कजरारे नैन...माथे पर बिंदी..मांग में सिंदूर..व्हाइट साड़ी पहन पानी में करवाया सिजलिंग फोटोशूट

10/17/2023 3:46:41 PM

मुंबई: आंखों के इशारों से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। 'विंक गर्ल' के नाम से जाने जानी वाली ये एक्ट्रेस अब अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

हाल ही में प्रिया की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्हें देख कर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने सीक्रेट मैरिज कर ली है। शेयर की इन तस्वीरों में गोल्डन बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पेयर की है।

मांग में सजा सिंदूर, माथे पर बिंदी प्रिया के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।  मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन प्रिया के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

कजरारी आंखों वाली प्रिया की तस्वीरें देख आपको क्या लगता कि क्या उन्होंने चुपसे से शादी कर ली है? या फिर उनका ये सुहागन वाला रूप आने वाली उनकी किसी फिल्म से लिया गया है। बहरहाल, इन तस्वीरों के पीछे का सच तो सिर्फ प्रिया ही जानती हैं जो कुछ दिन बाद सामने आएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो  प्रिया वारियर को आखिरी बार समुथिरकानी द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म बीआरओ में देखा गया था, जिसकी स्क्रिप्ट त्रिविक्रम श्रीनिवास ने लिखी थी। फिल्म में पवन कल्याण और साई धर्म तेज मुख्य भूमिका में थे वो 2021 की तमिल फिल्म विनोदया सीथम का आधिकारिक तेलुगु रीमेक था।

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma