प्रेग्नेंट हैं ''कुंडली भाग्य'' की ''प्रीता''! शीशे के सामने बेबी बंप को सहलाती दिखी श्रद्धा आर्या

8/30/2022 7:56:59 AM

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। शादी के 9 महीने बाद  श्रद्धा आर्या ने फैंस को गुड न्यूज सुनाई। श्रद्धा आर्या ने हाल ही में इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर किया है जिसमें वह शीशे के सामने अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही है।

ये वीडियो सामने आने के बाद से ही लोग श्रद्धा को बधाई देने लगे। अगर आर भी श्रद्धा आर्या के इस वीडियो को देख सोच रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है।

अगर आप वीडियो के आगे देखें तो  श्रद्धा आर्या फिर अपने पेट पर हाथ मारती हैं और पेट अंदर कर लेती हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

इस वीडियो से साफ है कि श्रद्धा प्रेग्नेंट नहीं हैं बल्कि उन्होंने पेट को फुला रखा था। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, 'वह मोटी नहीं हूं, मैं फूली हुई हूं।' श्रद्धा कपूर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनकी इस हरकत को देखकर फैंस खूब इंजॉय कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

बता दें श्रद्धा आर्या ने बीते साल 2021 में नेवी अफसर राहुल नागल के साथ शादी रचाई थी। कपल ने दिल्ली में परिवार और कुछ दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा आर्या टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' में प्रीता अरोड़ा की भूमिका निभा रही हैं।

Content Writer

Smita Sharma