Secret Wedding: मांग में सिंदूर... हाथों में चूड़ा..पवित्रा पुनिया ने कर ली है शादी! अब क्या करेंगे एजाज खान

6/18/2022 12:10:04 PM

मुंबई: टीवी स्टार्स हो या फिर बाॅलीवुड एक्टर्स...लगातार कई सितारों ने सीक्रेट वेडिंग करके सभी को हैरान किया। फिर चाहे 'देवों के देव महादेव' के मोहित रैना हो या फिर शहीर शेख हों। इस बीच एक और एक्ट्रेस की  मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं पवित्रा पुनिया है। 

PunjabKesari

एजाज खान के साथ अपनी लव अफेयर को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एजाज खान के साथ अक्सर पब्लिकली भी स्पॉट की जाती हैं। ऐसे में उनका ऐसी तस्वीरें शेयर करना किसी को भी हैरान कर सकता है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो पवित्रा रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पवित्रा नई नवेली दुल्हन की तरह शर्माते हुए दिख रही हैं।इन तस्वीरों को देखकर फैंस एक्ट्रेस की शादी की अटकलें लगाने लगे। 

PunjabKesari

पवित्रा पुनिया ने सोशल मीडिया पर जैसे ही तस्वीर शेयर की तो लोग उनसे लगातार सवाल पूछने लगे। एक यूजर ने कमेंट किया- 'आप दुल्हन की तरह लग रही हो।वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया- 'किसके नाम का सिंदूर है मैडम जी.' हालांकि एक्ट्रेस की ये तस्वीरें शादी की नहीं बल्कि किसी सीरियल या फिर फोटोशूट की है जिसका सबूत एक्ट्रेस की तस्वीर के पीछे का बैकग्राउंड है. 

PunjabKesari

काम की बात करें तो पवित्रा पुनिया इन दिनों टीवी सीरियल 'इश्क की दास्तान नागमणि' में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में वह मोहिनी का किरदार निभा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News