अलग हुए Nehu-Preet! नेहा कक्कड़ की बर्थडे पार्टी से गायब दिखे पति रोहनप्रीत, सिंगर ने नाम के आगे से हटाया Mrs. Singh

6/9/2023 5:13:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'याद पिया की आने लगी' और 'दिलबर' जैसे कई सुपरहिट सॉन्ग्स देने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें है कि नेहा और रोहनप्रीत सिंह के रिश्ते में दरार आ गई है। दोनों एक साथ नहीं हैं। हालांकि, ऐसा हम नहीं कह रहे है, बल्कि उनकी बर्थडे फोटोज देखने के बाद फैंस ये आशंका जता रहे हैं, क्योंकि तस्वीरों में उनके पति रोहनप्रीत गायब दिखे।

 

दरअसस, नेहा कक्कड़ ने शादी के बाद अपने दो बर्थडे पति रोहनप्रीत के साथ सेलिब्रेट किए थे। रोहन ने भी सिंगर के बर्थडे पर भर-भरकर प्यार लुटाया था। हालांकि, इस बार नेहा ने पति की गैर मौजूदगी में बर्थडे सेलिब्रेट किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

रोहन तस्वीरों में कहीं भी नजर नहीं आए और न ही उनका कोई बर्थडे विश पोस्ट सामने आया। ऐसे में लोगों का दिमाग ठनका कि शायद नेहा-रोहन एक साथ नहीं हैं और दोनों के रिश्ते में दरार आ चुकी है। वे नेहा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों के देख यहीं कमेंट कर रहे है रोहन कहां है। 


इतना ही नहीं, नेहा कक्कड़ ने शादी के बाद अपनी इंस्टाग्राम आइडी पर अपने नाम के आगे मिसेज सिंह लगा लिया था। हालांकि, अब उन्होंने नाम से मिसेज सिंह हटाकर सिर्फ नेहा कक्कड़ कर लिया है। ऐसे में लोगों को दोनों के रिश्ते में दरार का और भी शक हो रहा है। हालांकि, ऐसा सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है। इन सब खबरों पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

  

 


बताते चले, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर 2020 में शादी रचाई थी। कपल की शादी काफी धूमधाम से हुई थी और वेडिंग फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

Content Writer

suman prajapati