नया प्यार: सामंथा के बाद अब ''मेड इन हेवन'' फेम शोभिता के लिए धड़का नागा चैतन्य का दिल! हसीना संग नए घर का जायजा लेने पहुंचे एक्टर

6/21/2022 8:39:09 AM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु से तलाक के बाद एक्टर नागा चैतन्य अब मोस्ट हैंडसम बैचलर की कैटेगरी में वापस आ गए हैं। कपल ने अक्टूबर 2021 में ऑफिशियल तौर से अलग होने की घोषणा की थी। इस खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था। खैर अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। जहां एक तरफ समंथा नागा चैतन्य से अलग होकर अपने करियर पर फाॅक्स कर रही हैं।

वहीं नागा चैतन्य करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ में भी आगे बढ़ रहे हैं। जी हां, चैतन्य को फिर से अपनी प्यार मिल गया है! हालिया रिपोर्ट के अनुसार नागा को ‘मेड इन हेवन’ फेम शोभिता धूलिपाला के साथ उनके नए घर में देखा गया। इस दौरान दोनों एक-दूसरे की कंपनी में बहुत कंफर्टेबल लग रहे थे। बस फिर क्या था दोनों को एक साथ देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वे डेट कर रहे हैं।

नागा चैतन्य ने हाल ही में हैदराबाद में जुबली हिल्स पर एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है। जो फिलहाल बन ही रही है। एक इंग्लिश वेबसाइट के मुताबिक एक सूत्र ने कहा-
नागा और शोभिता एक-दूसरे की कंपनी में बहुत कंफर्टेबल लग रहे थे क्योंकि उन्होंने ऐक्टर के नए घर में समय बिताया था।

नागा चैतन्य उन्हें अपने आलीशान घर का दौरा करा रहे थे। कुछ घंटों के बाद वे एक ही कार में एक साथ चले गए। ऐक्टर को उसी होटल में कई बार देखा गया जहां शोभिता धूलिपाला अपनी पिछली फिल्म मेजर के प्रचार के लिए रुकी थीं। वहीं शोभिता ने अपने बर्थडे भी हैदराबाद में ही सेलिब्रेट किया था।

हम सभी जानते हैं कि चैतन्य उन एक्टर्स में से एक हैं जो हमेशा अपनी प्राइवेट लाइफ को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखने में कामयाब रहे हैं। नागा चैतन्य को सामंथा से अलग होने के बाद प्यार मिल गया है या वह केवल 'सिर्फ दोस्त' बनकर शोभिता की कंपनी का आनंद ले रहे हैं यह तो समय ही बताएगा!

गौरतलब है कि सामंथा और नागा चैतन्य ने अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी से कुछ दिन पहले अक्टूबर 2021 में अलग होने की घोषणा की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा और नागा चैतन्य के अलग होने का फैसला करने के बाद दोनों की फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग हुई थी लेकिन काउंसलिंग के बाद भी सामंथा और चैतन्य ने अपना फैसला नहीं बदला था। सामंथा अक्किनैनी और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में पहले हिंदू रीति-रिवाज और फिर 7 अक्टूबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। 

Content Writer

Smita Sharma