पत्नी से अलग हुए ''देवों के देव महादेव'' फेम मोहित रैना के रास्ते? एक्टर ने इंस्टा से डिलीट की शादी की तस्वीरें

12/19/2022 5:24:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' से घर-घर में पहचान बनाने वाले मोहित रैन ने इसी साल जनवरी में अदिती शर्मा से शादी की थी। हालांकि, अब उनको लेकर खबर आ रही हैं कि मोहित की शादीशुदा लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। हालांकि, इन सब अफवाहों पर कपल की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

 

दरअसल, मोहित रैना के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की सारी फोटोज डिलीट कर दी हैं। बस इसके बाद से ही यूजर्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि मोहिद और अदिति की शादीशुदा जिंदगी सही ट्रैक पर नहीं चल रही। एक यूजर ने लिखा 'आप लोग साथ में तस्वीरें पोस्ट क्यों नहीं करते, मैंने देखा है कि वे इंस्टाग्राम पर भी एक-दूसरे को फॉलो नहीं कर रहे हैं और अपनी शादी की पिछली तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं।'  वहीं दूसरे ने लिखा, 'आपकी वेडिंग फोटोज नहीं दिख रही हैं।'

 

बता दें मोहित रैना ने जनवरी, 2022 में अदिति शर्मा से शादी रचाई थी। कपल की शादी बेहद गुपचुप तरीके से हुई थी। कपल ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी थी, लेकिन अब वह सारी तस्वीरें एक्टर के इंस्टाग्राम से डिलीट हो चुकी हैं।

 

अब एक्टर के इंस्टा से वह शादी की तस्वीरें डिलीट होने की वजह का कुछ पता नहीं चल पाया है। ऐसे में फैंस उन्हें दोनों के बीच दरार की खबरों को तूल दे रहे हैं। हालांकि, कपल ने ऐसी कोई घोषणा नहीं की है।


 

Content Writer

suman prajapati