Bigg Boss 16: साजिद खान की वजह से मंदाना करीमी ने छोड़ा बॉलीवुड! एक्ट्रेस बोलीं-मैंने ये कभी नहीं कहा है कि मैं उसके...

10/7/2022 8:38:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 16 जिस दिन से शुरू हुआ है तब से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। लोग लगातार बिग बॉस 16 के बारे में बात कर रहे हैं। वजह है फिल्ममेकर सादिज खान की शो में एंट्री। सादिज खान पर #MeToo के आरोप लगए हैं। उन पर एक-दो नहीं बल्कि कई औरतों ने गंभीर आरोप लगाए। ऐसे में जब साजिद खान कंटेस्टेंट बनकर आए तो लोगों को ये रास नहीं आया।

आम जनता से लेकर कई स्टार्स ने मेकर्स पर सवाल उठाए। साजिद की एंट्री पर सवाल उठाने वालों में 'बिग बाॅस 9' फेम मंदाना करीमी का नाम भी शामिल है। मंदाना करीमी सादिज खान पर #MeToo के आरोप लगाने वाली औरतों में से एक हैं। हाल ही में मंदाना करीमी को लेकर खबर आई जिसमें कहा गया कि उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला कर दिया है।  

बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 16'के घर में साजिद खान की एंट्री होने के बाद मंदाना करीमी ने ये फैसला किया है। माना जा रहा था कि मंदाना करीमी ऐसी जगह पर काम नहीं करना चाहतीं जहां पर औरतों का सम्मान नहीं किया जाता। इस खबर को जिसने भी सुना वह हैरान था खुद मंदाना करीमी भी ये बात सुनकर थोड़ी शाॅक्ड हुईं। खबर वायरल होते ही मंदाना करीमी ने ट्वीट कर इस पर चुप्पी तोड़ी। मंदाना करीमी ने ट्वीट करके हुए फैंस को सारा सच बताया है।

 मंदाना करीमी ने ट्वीट करते हुए कहा- 'मैं औरतों की बहुत इज्जत करती हूं। मुझे कोई हैरानी नहीं है कि मेकर्स ने साजिद खान को बिग बॉस के घर में जगह दी है। बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां आप मेरी और मैं आपकी कमर रब कर सकती हूं। मैंने ये कभी नहीं कहा है कि मैं उसके बिग बॉस में होने की वजह से बॉलीवुड छोड़ रही हूं। मैं बस फिलहाल बॉलीवुड में काम नहीं कर रही। मैं ऐसी जगह नहीं रह सकती जहां पर महिलाओं को रिस्पेक्ट न मिले।'

 


 
 

Content Writer

Smita Sharma