Viral Pic: माथे पर बिंदी...सिंपल साड़ी...फूल बनकर मेट गाला में पहुंची 'लापता लेडीज' की नितांशी गोयल! विदेशी धरती पर बिखेरा जलवा

5/8/2024 4:35:49 PM

 मुंबई: बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट नेमेट गाला 2024 में  अपनी मौजूदगी ने तहलका मचा दिया। फ्लोरल साड़ी में वह एकदम अप्सरा की तरह लग रही हैं। उनका लुक धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस पॉप्युलर इवेंट में वह अकेली भारतीय एक्ट्रेस नहीं थी।

PunjabKesari

आपको 'लापता लेडीज' की 'फूल' याद है न। 'फूल' का किरदार17 साल की एक्ट्रेस नितांशी गोयल ने निभाया था। नितांशी गोयल मेट गाला 2024 का हिस्सा बनीं।  हालांकि ऐसा हम नहीं बल्कि इंटरनेट पर वायरल तस्वीर दावा कर रही है कि एक्ट्रेस ने डेब्यू किया है। मगर सच क्या है आइए जानते हैं।

PunjabKesari

आमिर खान प्रोडक्शन की तरफ से एक तस्वीर पोस्ट की गई जिसमें नितांशी गोयल 'मेट गाला' के रेड कार्पेट पर नजर आ रही थीं। मेट गाला इवेंट में भी नितांशी ने  वही लुक कैरी कया था, जो फिल्म 'लापता लेडीज' में नजर आया था। वही लाल साड़ी, मांग में सिंदूर और कंधे पर शॉल। वह अपने किरदार के रूप में दिखाई दीं जिसके बाद लोगों को लगा कि उन्होंने अपने ही फिल्म के लुक में इस इवेंट में शिरकत की है।

PunjabKesari


असल नहीं है ये तस्वीर

बता दें कि नितांशी गोयल का रेड कार्पेट से फोटोशॉप्ड लुक शेयर किया गया है। वह असल में उस इवेंट में गईं ही नहीं। उन्होंने इवेंट में कोई डेब्यू नहीं किया। बल्कि आमर खान प्रोडक्शन की तरफ से शेयर की गई ये फोटो फर्जी है। जिसमें वह फूल के रोल में दिखाई दे रही हैं। कैप्शन में लिखा गया- 'समय के बगीचे में हमारी फूल भी खिल रही है। नेटफ्लिक्स पर अभी देखिए लापता लेडीज।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News