तू 37 की बरस का, मैं 44 बरस की..तलाक के बाद 7 साल छोटे अमोल पाराशर के लिए धड़का  कोंकणा सेन शर्मा का दिल !

4/26/2024 1:20:20 PM

मुंबई:'ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का बंधन' गजल गायक स्वर्गीय जगजीत सिंह का यह गीत आज भी आप सभी के जुबां पर होगा।  स्वर्गीय जगजीत सिंह के गाने के ये बोल इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने अपने जीवन में उतार लिया है। प्यार के आगे उनके लिए उम्र महज एक नम्बर बनकर ही रह गया है। इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जो अपने से बड़े शख्स को डेट कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हसीना का नाम शामिल हो गया।

तलाकशुदा इस एक्ट्रेस को अपने से 7 साल छोटे एक्टर को दिल दे बैठी हैं। ये हसीना और कोई नहीं बल्कि  कोंकणा सेन शर्मा हैं। जी हां, बीते कई समय से चर्चा थी कि कोंकणासेन शर्मा, अमोल पाराशर को डेट कर रही हैं? अब इन चर्चाओं को  एक्टर के पूर्व पति और एक्टर रणवीर शौरी ने भी इनडायरेक्टली कन्फर्म कर दिया है। रणवीर शौरी ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिससे इशारा मिल रहा है कि कोंकणा सेन और अमोल पाराशर के बीच कुछ चल रहा है। 


हाल ही एक X पर एक पैरोडी अकाउंट से एक ट्वीट किया गया। राजनेताओं और अन्य हस्तियों पर कटाक्ष करने के लिए मशहूर इस अकाउंट पर लिखा गया कि कोंकणा सेन शर्मा ने मोदी भक्त रणवीर शौरी को छोड़कर सेक्युलर अमोल पाराशर को डेट करने का सबसे अच्छा फैसला लिया।इस ट्वीट को रणवीर शोरी  ने रीट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं इससे सहमत हूं।' अब एक्टर के इस कमेंट से हलचल मच गई। फैंस को लगने लगा है कि कोंकणा वाकई एक्टर अमोल पाराशर को डेट कर रही हैं। इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है। 

मालूम हो कि कोंकणा सेन और अमोल फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' जैसी फिल्मों में साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। दोनों के अफेयर के रूमर्स कई बार फैल चुके हैं हालांकि दोनों ने ही इस पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

बता दें कि कोंकणा ने साल 2007 में रणवीर शौरी को डेट करना शुरू किया था। इस बीच वे रणीवर संग लिवइन में रहीं। साल 2010 में एक्ट्रेस बिन ब्याहे ही प्रेग्नेंट हो गई थीं।बाद में साल 2010 में रणवीर और कोकंणा ने शादी कर ली थी। शादी के बाद साल 2011 में कोंकणा और रणवीर ने बेटे हारून का वेलकम किया. हालांकि रणवीर और कोंकणा की शादी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई और 10 साल की शादी के बाद कपल ने 2020 में तलाक ले दिया था।

 

Content Writer

Smita Sharma