मां बनने वाली का कैटरीना कैफ,प्रेग्नेंसी की वजह से 'मिसेज कौशल' ने लाइमलाइट से बनाई दूरी!

7/12/2022 4:32:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बीती 27 जून को अपनी प्रेग्रेंसी की अनाउंसमैंट की थी। वहीं अब आलिया की प्रेग्नेंसी के बाद अब सोशल मीडिया पर बीते साल दिसंबर में एक्टर विक्की कौशल संग शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड की डीवा कैटरीना कैफ की मां बनने की खबरें वायरल हो रही हैं। इसके पीछे की वजह कैटरीना कैफ का लाइमलाइट से दूर रहना बताया जा रहा है।

दरअसल,शादी के कुछ महीनों तक तो कैटरीना को कई बार स्पाॅट किया गया। उन्हें आखिरी बार करण जौहर की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। यहां तक की कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर भी कई हफ्ते पहले पोस्ट किया था।

ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि शायद कैटरीना प्रेगनेंट हैं। फैंस का कहना है कि कैटरीना और विक्की कौशल अपने पहले बच्चे के पैरंट्स बनने वाले हैं। ये सब कयास उस समय लगने शुरू हुए जब एक न्यूज पोर्टल ने कैटरीना के लाइमलाइट में दूर रहने की वजह पूछी।

एक फैन ने यह भी कहा कि हो सकता है कि कैटरीना कैफ अपने प्रेगनेंसी की बड़ी खबर का अनाउंसमेंट अपने बर्थडे 16 जुलाई को कर सकती हैं। कुछ फैंसने यह भी कहा है कि शायद प्रेगनेंसी के कारण ही कैटरीना ने इस बार करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में जाने से इंकार कर दिया है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है वह तो कैटरीना या विक्की ही बता सकते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना पिछली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आई थीं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो कैटरीना जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ  फिल्म 'फोन भूत' में नजर आएंगी। यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा उन्होंने फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बन रही 'जी ले जरा' भी साइन की है जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं।

Content Writer

Smita Sharma