विक्की कौशल को गले लगाते हुए कैटरीना ने शेयर की सेल्फी! फैंस ने दिया सबूत

1/29/2021 12:00:46 PM

मुंबई: बी-टाउन में इन दिनों इंडस्ट्री की बार्बी गर्ल यानि कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की लव स्टोरी हॉट टॉपिक बनी है। वैसे तो ना तो कभी कैटरीना ने और ना ही कभी विक्की ने अपने प्यार को ऑफिसियल किया है। लेकिन आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों के प्यार के सबूत देखने को मिल जाते हैं।

PunjabKesari

एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ है। दरअसल, 27 जनवरी को कैटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक क्यूट सेल्फी शेयर की। इसमें वह बेहद प्यार से किसी के गले लगे हुए दिख रही हैं।

PunjabKesari

अब जैसी ही कैटरीना की सेल्फी उनके फैंस ने देखी तो उन्होंने उसमें विक्की कौशल की मौजूदगी का कनेक्शन ढ़ूंढ़ निकाला। फैंस ने अंदाजा लगाया है कि वो शख्स कोई और नहीं बल्कि विकी कौशल हैं।

PunjabKesari

इसके साथ ही फैंस ने सबूत के तौर पर विक्की की वो तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें वह सेम-टू-सेम उसी कलर की टी-शर्ट पहने है जैसी कैटरीना को गले लगाए हुए शख्स ने पहनी है। 

PunjabKesari

बार-बार खुल रही है कैटरीना की पोल

वैसे ये पहली बार नहीं है जब कैटरीना की तस्वीरों में फैंस ने विक्की कौशल की मौजूदगी को ढूंढा है। इससे पहले न्यू ईयर के मौके पर कैटरीना ने अपनी बहन इसाबेल के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। कैटरीना इस वक्त नए साल का जश्न अपनी बहन के साथ अलीबाग में मना रही थीं। तब कैटरीना की तस्वीर में उनके पीछे मौजूद कांच पर विक्की कौशल की झलक भी देखने को मिली थी। जिसके बाद ये साफ हो गया था कि कैटरीना और विक्की ने एक-साथ न्यूईयर सेलिब्रेट किया है। हांलाकि चोरी पकड़ने जाने पर कैटरीना ने वो तस्वीर डिलीट भी कर दी थी।

PunjabKesari

इससे पहले भी कैटरीना विक्की की जैकेट पहने स्पॉट हो चुकी हैं। इतना ही नहीं, पिछले साल ईशा अंबानी के घर पर होस्ट की गई होली पार्टी में भी कैटरीना विक्की के प्यार के रंग में जमकर भीगी थीं। बेहद प्यार से विकी कैटरीना के बालों को ठीक करते दिखे थे। दोनों ने पार्टी में जमकर डांस भी किया था।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News