दो बार प्यार में धोखा खा चुकी करिश्मा तन्ना की लाइफ में हुई नए प्यार की एंट्री, बिजनेसमैन वरुण बंगेरा को कर रही हैं डेट!

8/30/2021 9:55:38 AM

मुंबई: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी लव-लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। दो बार प्यार में धोखा खा चुकी करिश्मा तन्ना की लाइफ में अब नए लव की एंट्री हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा तन्न एक रियल एस्टेट बिजनेसमैन वरुण बंगेरा को डेट कर रही हैं। करिश्मा के बॉयफ्रेंड वरुण ने 28 अगस्त 2021 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर करिश्मा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और हार्ट इमोजी शेयर करते हुए उन्हें उनके बर्थडे विश किया है।

PunjabKesari

वहीं इस बारे में एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों ने बताया है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने बीती रात अपने बॉयफ्रेंड के लिए बर्थडे पार्टी रखी थी। बर्थडे पार्टी में उनके सभी करीबी दोस्तों को बुलाया था। 

PunjabKesari

करिश्मा और वरुण की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड सुवेद लोहिया के जरिए हुई थी और तब से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। दोनों साथ में छुट्टियां मनाने से लेकर एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताने तक, यह कपल कथित तौर पर एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस है।

PunjabKesari

वरुण से पहले एक्ट्रेस का नाम एक्टर उपेन पटेल के साथ जुड़ा चुका हैं। दोनों की मुलाकात पहली बार बिग बॉस के आठवें सीजन साल 2014 में हुई थी। कुछ साल साथ रहने के बाद साल 2016 में दोनों अलग हो गए। इन दिनों का रिश्ता लगभग दो साल तक चला था। दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था।

PunjabKesari

 करिश्मा का नाम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी के साथ भी जोड़ा था। लेकिन पिछले साल दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे इन लव बर्ड्स के बीच एक खास वजह से तनातनी शुरू हुई थी, जो कमिटमेंट से जुड़ी थी। 

PunjabKesari

बता दें कि करिश्मा टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। उन्होंने टेलीविजन के सबसे पॉपुलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'जरा नचके दिखा', 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। करिश्मा तन्ना को जबरदस्त पहचान बिग बॉस के सीजन 8 मिलीं। टीवी सीरियल्स के अलावा करिश्मा तन्ना बाॅलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News