तीसरी बार मां बनने जा रही हैं करीना! पांचवे बच्चे के पिता बनेंगे सैफ अली खान, इंटरनेट पर छाई बेबो की बेबी बंप वाली ये तस्वीर

7/16/2022 1:36:07 PM

मुंबई: पटौदी खानदान में जहां एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। वहीं कपूर खानदान में तो खुशी का डबल सेलिब्रेशन होगा। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक तरफ कपूर खानदान की छोटी बहू आलिया मां बनने जा रही हैं। वहीं कपूर खानदान की बेटी भी प्रेग्रेंट हैं। हम बात करें हैं करीना कपूर खान की। जी,हां आपने ठीक पढ़ा करीना कपूर खान तीसरी बार मां बनने जा रही हैं।

PunjabKesari

करीना की प्रेग्नेंसी की खबर ना तो मीडिया रिपोर्ट या फैंस की वजह से नहीं फैली बल्कि उनकी लेटेस्ट तस्वीर के चलते उड़ रही है। इन दिनों लंदन में फैमिली वेकेशन एंजाॅय कर रही करीना की एक तस्वीर सामने आई हैं जिसमें वह सैफ और एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इसी फोटो ने लोगों के मन में सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल, ब्लैक कलर का Tank Top पहने करीना कपूर इस तस्वीर में प्रेग्नेंट दिख रही हैं। उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

फैंस कॉमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या करीना फिर से प्रेग्नेंट हैं! कोई पूछ रहा है कि क्या वो फिर से प्रेग्नेंट हैं? वहीं, कोई अभी से ही इस बात से खुश हो गया है कि वो तीसरी बार मां बनने जा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

पुरानी फोटोज देख फैंस को हो रहा शक!

इसी के साथ फैंस ने करीना के पूरी ट्रिप की फोटोज खंगाल ली और इन फोटोज को देखकर भी उन्हें शक हो रहा है, क्योंकि करीना ज्यादातर फोटोज में पीछे खड़ी नजर आ रही हैं। किसी में उन्होंने ढीले कपड़े पहने है तो किसी में पेट के सामने हाथ रखा हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

क्या एडिट की है फोटो!

अब इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो करीना कपूर और उनकी फैमिली को ही पता होगी। फिलहाल, उन्होंने अभी तक इस पर रिएक्ट नहीं किया है। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि इस तस्वीर को फोटोशॉप करके एडिट किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

पांचवी बार पिता बननेगें सैफ 

वहीं अगर करीना प्रेग्नेंट हैं तो सैफ पांचवी बार पिता बनने जा रहे हैं। सैफ के पहली पत्नी यानि एक्ट्रेस अमृता सिंह से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं। वहीं करीना से सैफ को 2 बेटे हैं।

PunjabKesari

करीना कपूर ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी करीना ने साल 2016 में बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम तैमूर अली खान रखा। इसके बाद साल 2021 में एक और बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम जहांगीर अली खान है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News