गोवा में अक्षय के Palatial Bungalow में रह रहे हैं करण, रिया की जुबान खुलते ही मुंबई से नौ दो ग्यारह हुआ था फिल्ममेकर

9/22/2020 2:26:44 PM

मुंबई: इंडस्ट्री में ड्रग एंगल आने बाद और इस मामले में  रिया चक्रवर्ती के जेल जाने से कई बाॅलीवुड स्टार्स पर खतरे की तलवार लटक गई है। वहीं बीते दिनों ही खबरें आईं थी  एनसीबी साल 2019 में फिल्ममेकर करण जौहर के घर हुई पार्टी की भी जांच करेगी । इतना ही नहीं टीम करण को समन भी भेज सकती है। इस खबर के आते ही करण जौहर परिवार संग मुंबई से गोवा रवाना हो गए थे।

इसी बीच अब खबर आ रही है कि करण गोवा में बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के Palatial Bungalow  में रह रहे हैं। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक करण फैमिली के साथ अक्षय के उस आलीशान विला में रह रहे हैं।

ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि करण अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा वह अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के प्रोड्यूसर भी हैं। तो ऐसे में ये खबरें उड़ना लाजमी हैं। खैर इन खबरों में कितनी सच्चाई है इस बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता।  

ड्रग केस की बात करें तो इस मामले में एनसीबी को रिया चक्रवर्ती ने 25 ऐसे बॉलीवुड सितारों के नाम का खुलासा कर दिया है जो कि ड्रग्स लेते हैं। इसके साथ ही सारा अली खान,रकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण समेत कई स्टार्स सामने आए हैं।  इन स्टार्स के नाम का खुलासा होने के बाद पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। वहीं एनसीबी इन सभी पर अपना शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है।

Smita Sharma