बिमल रॉय की परपोती बनेगी ''देओल खानदान'' की बहू! सनी देओल के बेटे ने गर्लफ्रेंड दृषा संग की सगाई, जानिए खबर की पूरी सच्चाई

5/14/2022 10:05:00 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों सुपरस्टार सनी देओल के घर शहनाईयां बजने की खबरें छाईं हुईं हैं। खबर है कि धर्मेंद्र के पोते यानी सनी देओल के बेटे करण देओल  जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले दिनों दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की तबीयत खराब होने के बाद आनन-फानन में परिवार ने करण की सगाई कर दी है। करण गर्लफ्रेंड दृषा जो मशहूर फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं को देओल परिवार की बहू बनाकर लाने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही दोनों इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि उनकी टीम ने इन खबरों को खारिज किया।

 

करण देओल की टीम ने कहा- 'जो खबरें आ रही हैं, वह झूठी हैं। उनमें एक प्रतिशत भी सच्चाई नहीं है। करण और दृषा बचपन के दोस्त हैं लेकिन सगाई की खबरे झूठी हैं।'

बता दें कि करण देओल ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह जल्द ही अनिल शर्मा की फिल्म 'अपने 2' में नजर आने वाले हैं। इसमें वह दादू धर्मेंद्र और चाचू बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे।
 

Content Writer

Smita Sharma