बाॅलीवुड की ''क्वीन'' को मिला सपनों का राजकुमार, शादी का जोड़ा भी तैयार..जल्द उठेगी कंगना की डोली !

3/23/2024 1:02:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को बाॅलीवुड की क्वीन कहा जाता है। कंगना इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। बाॅलीवुड की क्वीन इस समय अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, रूमर्स फैले हुए हैं कि बॉलीवुड की 'क्वीन' को उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है जिससे वह जल्द शादी करने वाली हैं। इतना ही नहीं कंगना ने तो अपनी वेडिंग आउटफिट बनने का भी ऑर्डर दे दिया है। 

PunjabKesari

 

रेडिट पर एक रिपोर्ट काफी वायरल हो रही है जिसके मुताबिक कंगना रनौत अपनी शादी का जोड़ा बनवा रही हैं।रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने फैशन इंडस्ट्री के एक डिजाइनर से अपनी वेडिंग ड्रेस तैयार करवा रही हैं हालांकि ये डिजाइनर ज्यादा फेमस नही है। कंगना किस से शादी कर रही हैं इसका पता नहीं चल पाया है। वहीं इस खबर पर कंगना रनौत की ओर से भी कोई रिएक्शन नहीं आया है हालांकि इन रिपोर्ट्स ने नेटिज़न्स के बीच काफी एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। 

PunjabKesari

इससे पहले एक मीडिया चैनल से बातचीत में, कंगना रनौत ने अपनी शादी की प्लानिंग और अपने जीवन में घर बसाने के बारे में बात की थी। क एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह हमेशा अपना खुद का परिवार बनाने का सपना देखती थी और 5 साल के पीरिड में शादी करना चाहती थी। उन्होंने कहा था-'हर लड़की अपनी शादी और परिवार बसाने का सपना देखती है।मैं पूरी तरह से फैमिली पर्सन हूं, यह मेरे लिए बहुत जरूरी है। मैं शादी करना चाहती हूं और एक परिवार बनाना चाहता हूं और यह पांच साल से पहले हो जाएगा। यह अरेंज और लव मैरिज का ब्लेंड हो तो अच्छा रहेगा।'

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की पिछली कईं फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थीं। वहीं एक्ट्रेस अब पॉलिटिकल ड्रामा 'इमरजेंसी' से कमबैक करने की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत ने दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है। इन सबके बीच ये भी रूमर्स हैं कि कंगना पॉलिटिक्स में एंट्री कर सकती हैं और बीजेपी के टिकट पर लोकभा चुनाव लड़ सकती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News