राजनीति में उतरेंगी कंगना रनौत! एक्ट्रेस के लेटेस्ट ट्वीट ने दिया इशारा

1/11/2021 12:56:40 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं। बीते कई दिनों से कंगना राजनीति को लेकर भी कई ट्वीट कर रहे हैं। कंगना के इन ट्वीट् को देख फैंस के जहन में सिर्फ एक सवाल आता है कि क्या एक्ट्रेस राजनीति में एंट्री लेनी वाली हैं।

वहीं अब कंगना के हालिया ट्वीट देख ऐसा लग रहा है कि वह राजनीति में एंट्री कर रही हैं। उन्होंने कहा कि उन पर रोजाना नए-नए केस लगाए जा रहे हैं। जबकि वो अकेले ही इस लड़ाई को लड़ रही हैं। हालांकि मेरा सिर्फ और सिर्फ प्यार एक्टिंग हैं। 

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- 'एक और दिन, एक और केस, कई राजनीतिक दल मुझमें निवेश ऐसे कर रहे हैं जैसे कि मैं कोई मंत्री हूं। हर दिन मुझे एक राजनेता की तरह घेरा जाता है, कानूनी लड़ाइयां और विरोध, वो भी बिना मुझे किसी राजनेता की तरह मिलते समर्थन सा सपोर्ट सिस्टम के। हालांकि मेरा सिर्फ और सिर्फ प्यार सिनेमा ही है मगर मुझे शायद...'

बता दें कंगना के खिलाफ दर्ज हुए मामले में दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी के लिंक का खुलासा हुआ है। दरअसल, कंगना रनौत, राव साहब दानवे, बीजेपी एमपी रवि किशन, मनोज तिवारी और रमेश बिधुरी के खिलाफ कुछ किसानों ने मानहानि का केस दर्ज करवाया था। इस केस को लेकर ही कंगना ने ये ट्वीट किया है। 

Smita Sharma