प्रेग्नेंट हैं ''सिंघम गर्ल''!! लेटेस्ट तस्वीरों में साफ दिखा काजल अग्रवाल का बेबी बंप

12/20/2021 8:28:36 AM

मुंबई: 'सिंघम गर्ल' यानि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल  अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। बीते कई महीनों से काजल अग्रवाल के प्रेग्नेंसी रयूमर्स नेकाफी हलचल मचाई। बरें तो यहां तक आईं कि फिल्म अदाकारा की प्रेग्नेंसी के चलते ही उन्हें उनकी कई अपमकिंग फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया है।सुनने में तो ऐसा भी आ रहा है कि काजल ने अपने सारे वर्क कमिट्मेंट्स पूरे कर लिए हैं और अब वे इस फेज में खुद को टाइम देना चाहती हैं।  तेजी से फैलती इन अफवाहों पर अब तक काजल अग्रवाल ने चुप्पी नहीं तोड़ी।

वहीं बीते कई समय से वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पहले की तुलना में कम एक्टिव हो गई। ज्यादातर वक्त अदाकारा अपने पुराने फोटोशूट्स ही शेयर करती दिखी हैं। इसी बीच काजल ने अपने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

तस्वीरों में वह काजल अग्रवाल अपनी बहन निशा अग्रवाल और बच्चों के साथ पोज करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है काजल अग्रवाल जल्‍द ही अपने फैंस को गुड न्‍यूज दे सकती हैं। दरअसल, शेयर की इन तस्वीरों में जब लोगों की नजर काजल की टमी पर पड़ी जिसमें ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ये एक्ट्रेस का बेबी बंप है। तस्वीरों में वह बेज रंग की बॉडी हगिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

इसके कुछ ही वक्त बाद काजल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं।  मगर अभी गौतम किचलू और काजल अग्रवाल की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. फैंस को तो यकीन है कि कपल जल्द ही इस खुशखबरी की ऑफिशियल अनाउंस करेगा। 

गौरतलब है कि काजल अग्रवाल ने बीते साल 30 अक्टूबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की थी। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 7 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। 

Content Writer

Smita Sharma