गोवा में सबा आजाद संग छुट्टियां बिता चुके हैं ऋतिक रोशन! काॅमन फ्रेंड के जरिए हुईं थी दोनों की मुलाकात

2/1/2022 2:30:32 PM

मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी प्रोफैशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन को एक  मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामें रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था।

दोनों के चेहरे पर मास्क पहना हुआ था लेकिन इसके बाद से ही माना जा रहा है कि यह मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि सबा आजाद हैं।  इसके बाद से ही फैंस दोनों के बारे में और जानना चाहते हैं कि क्या दोनों डेट कर रहे हैं। इसी बीच दोनों को लेकर कई बातें सामने आईं हैं। 


काॅमन फ्रेंड के जरिए हुईं थी मुलाकात

एक न्यूज पोर्टल की खबर के मुताबिक ऋतिक और सबा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। पहली मुलाकात के बाद से दोनों एक दूसरे के संपर्क में हैं। हाल ही में दोनों एक डिनर डेट के लिए मिले थे जहां उन्होंने अपने काम को लेकर बात की। 

गोवा में साथ बिता चुके हैं छुट्टियां !

दोनों साथ में गोवा में छुट्टियां बिता चुके हैं और दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं, हालांकि अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है।

कौन हैं सबा आजाद

सबा की बात करें तो उन्होंने साल 2008 में फिल्म 'दिल कबड्डी' से डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2011 में वह  फिल्म 'मुझसे फ्रैंडशिप करोगे' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं। इसमें उनके साथ साकिब सलीम थे। वह नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के म्यूजिक बैंड का भी हिस्सा हैं। वह जिम सर्भ और इश्वाक सिंह के साथ 'रॉकेट बॉयज' में नजर आने वाली हैं।

ऋतिक रोशन के काम की बात करें तो वो दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। यह पहली बार है जब ऋतिक और दीपिका किसी फिल्म में साथ काम कर रहैं हैं। इसके अलावा ऋतिक फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक में भी नजर आएंगे फिल्म में उनके अलावा सैफ अली खान हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma