शहनाज-आसिम विवाद के बीच हिमांशी का पोस्ट-''तुम अकेले हो उन्हें झुंड में जीना आता है...यहां सब बिक जाता है...ये नया जमाना है''

12/29/2021 1:33:18 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के रनरअप रहे आसिम रियाज सोमवार को अचानक से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे थे। वजह था उनका ट्वीट जिसमें उन्होंने अपने को-कंटेस्टेंट शहनाज गिल पर निशाना साधा था।

उन्होंने शहनाज का नाम लिए बिना कहा था कि आज के समय में लोग बहुत जल्दी अपनों को भुला देते हैं। उनके इस ट्वीट पर काफी बवाल हुआ था। फैंस ही नहीं स्टार्स ने भी आसिम को खूब खरी खोटी सुनाई थी।

आसिम की लगातार ट्रोलिंग के बाद उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना बचाव में उतरी थीं। उन्होंने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया था। इतना ही नहीं आसिम ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ी।

इसी बीच हिमांशी का एक और पोस्ट इंस्टा पर वायरल हो रहा है। उनका ये पोस्ट देख ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इसे शहनाज-आसिम विवाद को लेकर ही शेयर किया है। 

 

 

हिमांशी ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-

वो कुछ भी बोलें पर तुम मत बोलो..
वो कुछ भी सोचेंगे कुछ मत लिखो..

तुम कम दोस्त बनाते हो इसलिए बुरे हो..
तुम्हें इजाजत नहीं अपनों के लिए एजहार करने की
क्योंकि तुम दूसरों की तरफ झुकते नहीं हो...
तुम अकेले हो उन्हें झुंड में जीना आता है। 

 

यहां सब बिक जाता है खुद का रास्ता साफ चाहिए
और लिखते हैं तुम्हे कहां जीना आता है
पर ये जो नया जमाना आया है 
खुद की असमत के लिए तुम्हें निशाना बनाया है। 

 

इससे पहले हिमांशी ने ट्विटर पर ट्वीट पर आसिम का सपोर्ट किया था। उन्होंने कहा था-'जब कुछ फैंस आपको आसान टारगेट बनाने लगते हैं तो कुछ सेलेब्स भी आपकी जिंदगी का मजाक उड़ाने लगते हैं। आसिम-हिमांशी को टारगेट करो, क्योंकि वह सिर्फ आपके बारे में ही बात कर रहे हैं। और तो डांस कोई कर नहीं सकता। और पीआर भी कितना ज्यादा कर दिया कि न्यूज भी लगवा दी।'

 

अगले ही ट्वीट में वह बोलीं- 'रही बात किसी पर बोलने की तो भगवान की दुआ से हम दोनों ने हमेशा चुप रहना ही चुना है। खैर अब आप अपने इस ब्लेम गेम के लिए किसी और को ढूंढिए। आप लोगों पर शर्म आती है , हम सभी आसिम रियाज के साथ हैं।'

 

ये है मामला

बता दें कि आसिम रियाज ने सोमवार को शहनाज गिल के दोस्तों के साथ पार्टी करने को लेकर परोक्ष तौर पर निशाना साधा था। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा था-'अभी-अभी मैंने कुछ डांस के वीडियो देखे..सीरियसली लोग इतनी जल्दी अपने प्रियजनों को खोने के दर्द से उबर सकते हैं। वाह क्या बात है अद्भुत।' आसिम ने इस ट्वीट में शहनाज का नाम तो नहीं लिखा था ट शहनाज के इंस्टाग्राम पर वीडियो आने के तुरंत आया था। वीडियो में शहनाज अपनी एक फ्रेंड्स की सगाई में डांस करती नजर आ रही थीं।

 

आसिम ने दी सफाई

वहीं मामला आगे बढ़ता देख आसिम ने इस पर सफाई दी। उन्होंने लिखा था- दोस्तों, मेरा ध्यान आपकी तरफ आकर्षित हो गया है और मुझे लगता है कि मुझे अब इस पर सफाई देने की जरूरत है। मैंने पिछले महीने जम्मू से अपने एक अच्छे दोस्त को खो दिया और उसी ग्रुप के मेरे कुछ दोस्त अभी गोवा में पार्टी कर रहे हैं इसलिए मैं वास्तव में इस ट्वीट के जरिए उन्हें बता रहा था. वह नहीं जिसे आप सब मान रहे हैं और याद रखें कि अगर मैं कुछ कहना चाहता हूं तो मुझमें सीधे कहने की हिम्मत है। मेरे भी करीबी हैं, तो इसलिए टारगेट करना बंद करो और सहानुभूति लेना बंद करो।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला के दुखद निधन के बाद शहनाज गिल ने खुद को अलग कर लिया था। सिद्धार्थ के निधन से बुरी तरह सदमे में होने की वजह से शहनाज ने काम से भी ब्रेक ले लिया था। फैमिली और सिद्धार्थ की मां के सपोर्ट के 1 महीने बाद शहनाज ने काम पर वापसी की थी। 

Content Writer

Smita Sharma