Pics: तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे टीवी के राम-सीता, बंगाली दुल्हन बनी खूब जचीं देबीना

10/4/2021 1:06:05 PM

मुंबई: टीवी शो "रामायण" में भगवान राम और मां सीता का किरदार निभा चुके गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना बनर्जी इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में  से एक हैं। दोनों चाहे कितने भी बिजी क्यों ना हो पर एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं। इन दिनों ये कपल कोलकाता में हैं, जहां से आए दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर करता है। इसी बीच देबिना और गुरमीत ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि ये कपल एक बार फिर शादी के पवित्र बंधन में बंध गया है। तस्वीर में गुरमीत क्रीम कुर्ते और व्हाइट धोती में नजर आ रहे हैं। सिर पर मुकुट, गले में फूलों का हार पहने गुरमीत हैंडसम लग रहे हैं। वहीं देबिना की बात करें तो वह रेड साड़ी में चांद का टुकड़ा लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को गोल्ड की ज्वेलरी से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

सिर पर मुकुट, कुमकुम से सजा माथा, गले में फूलों का हार पहने देबिना बंगाली दुल्हन बनी काफी जच रही हैं। एक तस्वीर में देबिना गुरमीत संग मंडप में बैठी दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह गुरमीत को कुछ खिला रही हैं। टीवी के राम-सीता की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। अब इस कपल ने सच में तीसरी बार शादी की है या फिर ये तस्वीरें उनके अपकमिंग प्रोजैक्ट की है ये तो बस देबिना और गुरमीत ही बता सकते हैं। 

PunjabKesari

दो बार रचाई है शादी

रामायण शो के दौरान ही  देबिना को गुरमीत चौधरी जीवनसाथी के रूप में मिले। देबिना अपने पति गुरमीत से उम्र में 4 साल बड़ी हैं। दोनों ने 2006 में ही कर ली थी लेकिन घरवालों को नहीं बताया था।  

PunjabKesari

इसके बाद देबीना और गुरमीत ने साल 2011 में अपने घरवालों की मौजूदगी में रजिस्टर मैरिज की। वहीं शादी के बाद रिसेप्शन रखा गया जिसमें परिवार वालों के अलावा कुछ क्लोज फ्रेंड शामिल हुए थे। साल 2011 में दोनों ने अपने-अपने माता-पिता की मर्जी से रजिस्टर्ड शादी की। घर में ही शादी के रस्मो रिवाज किए गए।

PunjabKesari

बता दें कि गुरमीत और देबीना 'रामायण' के अलावा डांस रिएलटी शो 'नच बलिए 6' में भी नजर आ चुके हैं। गुरमीत और देबीना अपने पैतृक गांव जारामपुर से दो लड़कियों को गोद ले चुके हैं।  'रामायण' के अलावा गुरमीत 'गीत हुई सबसे पराई',' पुर्न विवाह' जैसे शो में लीड रोल में दिखाई दिए थे। 'खामोशियां' और 'वजह तुम हो' के बाद गुरमीत फिल्म 'पलटन' में दिखाई दिए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News