Shocking:गीता कपूर ने चोरी छिपे रचाई शादी! लेटेस्ट तस्वीरों में मांग में सिंदूर भरी दिखीं कोरियोग्राफर

5/17/2021 11:56:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर गीता कपूर इंडस्ट्री की उन हसीनाओं की लिस्ट में शामिल हैं जिन्हें अभी तक कोई हमसफर नहीं मिला है। इसी बीच गीता की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, इन तस्वीरों में गीता की मांग में सिंदूर लगा हुआ नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को देख उनकी शादी की खबरें तेज हो गई हैं।

PunjabKesari

लोगों का मानना है कि गीता ने सीक्रेट मैरिज कर ली है। लुक की बात करें तो गीता कपूर सुर्ख लाल सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक, लाल बिंदी से पूरा किया है।

PunjabKesari

इसके साथ गले का नेकलेस, रिंग और झुमके उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। गीता कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

PunjabKesari

PunjabKesari

फैंस ने कि ऐसे कमेंट 

 

फैंस गीता की तस्वीरें देख सवाल कर रहे हैं कि आखिर यह सिंदूर किसके नाम का है? एक फैन पूछा- 'मां की मांग में सिंदूर...मां की शादी कब हुई।' वहीं एक दूसरा फैन लिखा- 'सिंदूर किसके नाम का है गीतू मां।'खैर, इस राज से पर्दा तो सिर्फ गीता मां ही उठा सकती हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो गीता कपूर डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' की जज हैं। गीता कपूर 'फिजा'(2000), 'अशोका' (2001), 'साथिया' (2002), 'हे बेबी' (2007), 'अलादीन' (2009) जैसी अनगिनित फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुकी हैं। गीता कपूर को उनके फैंस प्यार से ‘गीता मां’ कहकर बुलाते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News