कपूर फैमिली में बजेगी शहनाई: शादी करने जा रही है 45 की एकता कपूर! हैंडसम हंक संग तस्वीर शेयर कर दिया

12/16/2020 9:23:02 AM

मुंबई: टीवी की क्वीन एकता कपूर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एकता की शादी की खबर काफी सुर्खियां बटौर रही है। दरअसल, हाल ही में एकता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक हैंडसम मुंडे के साथ तस्वीर शेयर की है। एकता की इस तस्वीर ने कर इंटरनेट की दुनिया में हलचल मचा दी है। एकता अपने खास दोस्त तनवीर बुकवाला के साथ बेहद कैंडिड मूड में सेल्फी क्लिक करती हुईं दिख रही हैं।  

इस तस्वीर के साथ एकता ने कैप्शन में लिखा-'और हम यहां हैं... आपको जल्दी ही बताएंगे।' जैसी ही एकता ने ये तस्वीर शेयर की वैसे ही कई लोग प्रोड्यूसर को ढेर सारी बधाई देने लगे।

इतना ही नहीं, एकता कपूर की इस तस्वीर पर उनके साथ दिखने वाले इस खास दोस्त तनवीर बुकवाला ने भी कुछ ऐसा कमेंट किया है कि जिसके बाद इनकी शादी को लेकर कयास लगने लगे हैं। तनवीर बुकवाला ने कमेंट कर लिखा- 'ये दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का समय आ गया है।' 

कौन हैं तनवीर

तनवीर की बात करें तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को प्रोड्यूसर और लेखक बताया। तनवीर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एकता कपूर के साथ कई ढेर सारी प्यारी और कैंडिड तस्वीरें शेयर की हैं।

इनमें से एक तस्वीर में वो एकता कपूर के साथ-साथ उनकी मां शोभा कपूर और मनीष मल्होत्रा के साथ भी नजर आ रहे हैं। एकता और तनवीरपिछले करीब एक दशक से दोस्त हैं। 


 

एक बेटे की मां हैं एकता

बता दें कि 45 साल की एकता कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पिछले साल सरोगेसी के जरिए एकता एक बेटे रवि कपूर की मां भी बन गई हैं। पिछले साल 27 जनवरी को उनके बेटे का जन्म हुआ था। 

Smita Sharma