छुपाए नहीं छिप रही खुशी: पवित्रा पुनिया-एजाज खान ने की सगाई! लेटस्ट तस्वीर में एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट की डायमंड की इंगेजमेंट रिंग

10/4/2022 2:33:21 PM

मुंबई: टीवी के पाॅपुलर कपल एजाज खान और पवित्र पुनिया की अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों की लव स्टोरी विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 14 के दौरान शुरू हुई थी। फैंस इस कपल को प्यार से Pavijaz पुकारते हैं। हर किसी को कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

इसी बीच खबर आई है कि पवित्रा और एजाज ने सगाई कर ली है। दरअसल, पवित्रा ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। पवित्रा की इस तस्वीर को देखकर कहा जा रहा है कि उन्होंने और एजाज ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है।

शेयर की इंस्टा स्टोरी पर पवित्रा खूबसूरत डायमंड रिंग को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी ये बताने के लिए काफी है कि ये उनकी सगाई की अंगूठी है।

तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ''क्या??'' पवित्रा की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है हालांकि अभी एजाज की ओर से इस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

एजाज खान और पवित्रा पुनिया की पहली मुलाकात 'बिग बॉस 14' के घर में शुरू हुई थी। हालांकि, दोनों के बीच पहले अच्छे रिश्ते नहीं थे, लेकिन धीरे-धीरे दोनों दोस्त बने और बात प्यार तक बढ़ गई। इस समय पवित्रा और एजाज काफी समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं।

Content Writer

Smita Sharma