छुपाए नहीं छिप रही खुशी: पवित्रा पुनिया-एजाज खान ने की सगाई! लेटस्ट तस्वीर में एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट की डायमंड की इंगेजमेंट रिंग

10/4/2022 2:33:21 PM

मुंबई: टीवी के पाॅपुलर कपल एजाज खान और पवित्र पुनिया की अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों की लव स्टोरी विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 14 के दौरान शुरू हुई थी। फैंस इस कपल को प्यार से Pavijaz पुकारते हैं। हर किसी को कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

PunjabKesari

इसी बीच खबर आई है कि पवित्रा और एजाज ने सगाई कर ली है। दरअसल, पवित्रा ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। पवित्रा की इस तस्वीर को देखकर कहा जा रहा है कि उन्होंने और एजाज ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है।

PunjabKesari

शेयर की इंस्टा स्टोरी पर पवित्रा खूबसूरत डायमंड रिंग को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी ये बताने के लिए काफी है कि ये उनकी सगाई की अंगूठी है।

PunjabKesari

तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ''क्या??'' पवित्रा की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है हालांकि अभी एजाज की ओर से इस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari

एजाज खान और पवित्रा पुनिया की पहली मुलाकात 'बिग बॉस 14' के घर में शुरू हुई थी। हालांकि, दोनों के बीच पहले अच्छे रिश्ते नहीं थे, लेकिन धीरे-धीरे दोनों दोस्त बने और बात प्यार तक बढ़ गई। इस समय पवित्रा और एजाज काफी समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News