बंप तो अभी से दिख...प्रेग्नेंट हैं 5 दिन बाद दुल्हनिया बनने जा रही है दिव्या अग्रवाल!

2/16/2024 5:17:05 PM


मुंबई: इस वेडिंग सीजन में अब तक कई टीवी और बॉलीवुड स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अब इस लिस्ट में  बिग बॉस ओटीटी 1 विनर दिव्या अग्रवाल का नाम भी शामिल हो गया। दिव्या अग्रवाल 20 फरवरी को बिजनेसमैन बाॅयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर संग सात फेरे लेंगी। 5 दिन बाद दुल्हन बनने जा रही दिव्या इस समय अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। सोशल मीडिया पर खबरें छाईं हैं कि दिव्या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं।

दरअसल, वैलेंटाइन डे के मौके पर शादी की डेट अनाउंस करते हुए दिव्या ने होने वाले पति अपूर्वा संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों के बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाह उड़ने लगी।

 

शेयर की गई तस्वीर में दिव्या ब्लैक कलर का गाउन पहने नजर आ रही हैं तो वहीं, अपूर्वा व्हाइट कलर की शर्ट-पेंट पहने नजर आ रहे हैं।फोटो में दिव्या सोफे पर बैठी हुईं है और अपूर्वा को गले लगाते हुए पोज दे रही हैं। इस दौरान उनका टमी नजर आ रहा है।

एक्ट्रेस का टमी देख लोगों ने उनकी फोटो पर तरह-तरह के कमेंट्स करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा-'क्या दिव्या प्रेग्नेंट हैं?' दूसरे यूजर ने लिखा- 'बंप तो अभी से नजर आ रहा है।' तीसरे यूजर ने लिखा-' प्रेग्नेंट होने के बाद इनको शादी याद आ जाती है।'  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये कपल दिव्या के घर चेंबूर में शादी करेगा जिसके फंक्शन 18 फरवरी को शुरू होने वाले हैं। 19 को मेहंदी तो 20 की शाम को सात फेरे लेंगे। 

Content Writer

Smita Sharma