''इब्राहिम फैमिली'' में फिर गूंजेगी किलकारी! बेटे के जन्म के 7 महीने बाद प्रेग्नेंट हुईं दीपिका, दुपट्टे से बेबी बंप छिपाती दिखीं ''मिसेज इब्राहिम''

2/13/2024 12:13:56 PM

मुंबई: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। कपल ने 21 जून, 2023 को अपने छोटे राजकुमार रुहान का स्वागत किया। आए दिन इस कपल को अपने नन्हें राजकुमार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। इसी बीच खबर आ रही हैं कि इब्राहिम फैमिली में फिर किलकारी गूंजने वाली है।

 

खबर है कि दीपिका कक्कड़ दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि बेटे के जन्म के 7 महीने बाद दीपिका प्रेग्नेंट हैं। दरअसल, शोएब इन दिनों  'झलक दिखला जा 11' में हैं और एक प्यारी पत्नी होने के नाते, दीपिका अक्सर सेट पर अपने बेटे के साथ उनसे मिलने आती हैं लेकिन इस बार जब एक्ट्रेस आईं तो उनकी फोटोज देखकर लोगों ने उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में अटकलें लगाईं।

 

सामने आई तस्वीरों में पूरा परिवार कैमरे के सामने पोज दे रहा है।  शोएब को नीले रंग की स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में दिखे। शोएब इब्राहिम को अपने बेटे रूहान को गोद में लिए देखा जा सकता है, जो प्रिंटेड ओनेसी में बहुत प्यारा लग रहा था।

वहीं दीपिका रेड  अनारकली में प्यारी लग रही थीं। हल्के मेकअप और खुले बालों ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए।  इस एक्ट्रेस ने अपने दुपट्टे को इस तरह से पिन किया था जिससे उनका पेट ढका रहे। उनके इस अंदाज ने सबका ध्यान खींचा और हर कोई सोचने लगा कि शायद दीपिका दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं।

 

एक्ट्रेस इस दौरान चलने में भी कंफर्टेबल नहीं दिखीं। इसके बाद ये और ज्यादा कयास लगाए जाने शुरू हो गए कि दीपिका दोबारा मां बनने वाली हैं हालांकि दीपिका और शोएब में से किसी ने भी अभी तक इन रूमर्स पर रिएक्ट नहीं किया है।

Content Writer

Smita Sharma