200 करोड़ का वसूली केस: ED के बाद अब दिल्ली पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर केस में नोरा फतेही को दी क्वीन चिट!

9/17/2022 9:50:08 AM

मुंबई: ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के घोटाले मामले में बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही फंसी हुईं हैं। बीते दो दिनों के भीतर इन हसीनाओं की दिल्ली पुलिस के सामने परेड हुई। ऐसे में सवाल ये है कि क्या ठगी के इस मामले में केवल यही दो बड़े चेहरे हैं या अभी भी कुछ चेहरों से पर्दा हटना बाकी है। इसी बीच खबर आ रही है कि नोरा फतेही को ईओडब्ल्यू से क्लीन चिट मिल गई है।

PunjabKesari

गुरुवार (15 सितंबर) को दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू ने 6 घंटे पूछताछ की थी। इस पूछताछ के बाद नोरा की टीम ने एक बयान जारी कर कहा कि एक्ट्रेस को  ईओडब्ल्यू ने इस मामले में क्लीन चिट दे दी है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की टीम ने बताया-'नोरा आधारहीन हैं और वो इस मामले की जांच में मदद कर रही हैं।नोरा को ठग (सुकेश) या क्राइम सिंडिकेट के बारे में पता नहीं था। जैसे ही उन्होंने ये महसूस किया कि कुछ गड़बड़ है। उन्होंने तुरंत हमें इसकी जानकारी दी। नोरा द्वारा मुहैया कराई गई जानकारी के आधार पर हम जांच आगे बढ़ाएंगे। जांच अभी भी चल रही है और हम सभी बयानों, परिस्थितियों और सबूतों पर विचार करने के बाद अंतिम निष्कर्ष पर पहुंचेंगे।'

PunjabKesari

अब तक की जांच में पता चला है सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी का चेन्नई में एक स्टूडियो है। एक बार यहां एक इवेंट में नोरा को बुलाया गया था लेकिन उन्हें पैसे की जगह एक कार गिफ्ट करने का ऑफर दिया गया था। सुकेश द्वारा बार-बार कॉल करने के कारण नोरा को संदेह हुआ था और उन्होंने बाद में फिर उसे ब्लॉक कर दिया था। नोरा ने इस पूरे मामले को बेहद प्रोफेशनल अंदाज में डील किया था।

PunjabKesari

दिल्ली पुलिस ने कहा- 'एक पब्लिक फिगर होने के बावजूद नोरा फतेही ने ईओडब्ल्यू के मुख्यालय में संचार और बातचीत के स्क्रीनशॉट सहित अपने पास मौजूद सभी सबूतों को शेयर करते हुए छह घंटे बिताए। गवाहों के बयान और सबूतों के आधार पर मामले को आगे बढ़ाया जाएगा।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News