रणवीर की गोद में बैठ प्रेग्नेंट दीपिका ने फ्लाॅन्ट की पहले बच्चे की सोनोग्राफी तस्वीर! इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है कपल की ये फोटो

5/17/2024 2:42:54 PM

मुंबई: दीपिका पादुकोण इस समय अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज यानि प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। दीपिका सितंबर महीने में प्यारे से बच्चे की मां बनेंगी। जैसे-जैसे दीपिका की प्रेग्नेंसी का महीना रहा है एक्ट्रेस खुद को ग्लैमर की दुनिया से दूर करती जा रही हैं। वहीं अगर दीपिका स्पाॅट हो भी जाएं तो वह खुद को कैमरों से बचाती ही नजर आती हैं।

PunjabKesari

इसी बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है जो इस समय चर्चा में हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर में दावा किया जा रहा है कि इसमें दीपिका बच्चे की सोनोग्राफी रिपोर्ट दिख रही हैं। तस्वीर में, एक औरत के हाथ में अल्ट्रासाउंड की फोटो पकड़ी हुई है। साथ ही उस महिला ने एक लड़के को गले लगाया हुआ है।

PunjabKesari

 

दोनों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। दोनों ने कैप लगा रखी है। लड़के के कैप पर डैड और लड़की के कैप पर मॉम लिखा हुआ है।तस्वीर में दिख रही हसीना का डिंपल और चेहरा दीपिका जैसा दिख रहा है। वहीं होने वाले पिता कैमरे की तरफ पीठ किए हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दीपिका-रणवीर ही हैं। 

PunjabKesari

वहीं हम आपको बता दें कि तस्वीर में दिख रहा कपल रणवीर दीपिका नहीं हैं। असल में ये तस्वीर Halime Kucuk की है जिन्होंने कुछ दिनों पहले ही ये फोटो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। उनकी स्माईल दीपिका से मिल रही है इसी का फायदा उठाते हुए लोगों ने इसे एक्ट्रेस की रिपोर्ट बातकर वायरल कर दिया।

PunjabKesari

 बता दें कि प्रेग्नेंसी में भी दीपिका का वर्क कमिटमेंट जारी है। दीपिका इन दिनों 'सिंघम अगेन' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह भी हैं। इसके अलावा दीपिका को प्रभास के साथ 'कल्कि 2898 एडी' में भी नजर आएंगी जो 27 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News